World Cup 2023: मार्कस स्टोइनिस ने किया बड़ा दावा, इस स्टार खिलाड़ी की जल्द बताई ऑस्ट्रेलिया टीम में वापसी

नई दिल्लीः वर्ल्ड कप 2023 की शुरुआत ऑस्ट्रेलिया टीम के लिए कुछ खास नहीं रही. टीम को अपने पहले दोनों मैचों में हार का सामना करना पड़ा. टीम को भारत और साउथ अफ्रीका के खिलाफ मुंह की चोट खानी पड़ी. ऐसे में एक बार लग रहा था कि अब टीम शायद ही टूर्नामेंट में लंबा सफर तय कर पायेगी. जल्द टीम के बाहर होने के कयास लगाये जाने लगे थे. लेकिन उसके बाद टीम का कमबैक काबिलियत तारीफ रहा. कंगारू टीम ने लगातार चार मैचों में जीत दर्ज की. जिसके चलते अब टीम अंक तालिका में दूसरे नंबर पर बनी हुई है. टीम 8 अंक के साथ बनी हुई है. 

ऑस्ट्रेलिया के इस दमदार प्रदर्शन के बीच अब टीम ने सेमीफाइनल के लिए दावेदारी पेश कर दी है. और लगातार अपनी लय में बनी हुई है. हालांकि टीम के लिए एक खिलाड़ी परेशानी की वजह बना हुआ है. और वो है. मिचेल मार्श का वापस लौट जाना.खिलाड़ी बीच टूर्नामेंट में टीम का साथ छोड़कर वापस लौट गये है. इसी बीच अब टीम के तेज गेंदबाज मार्कस स्टोइनिस ने बड़ा दावा किया है. 

स्टोइनिस ने किया बड़ा खुलासाः 
मिचेल मार्श ने ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस को एक मैसेज भेजा है जिसका खुलासा खुद स्टोइनिस ने ही किया है. मार्कस स्टोइनिस ने कहा कि उन्होंने (मिचेल मार्श) मुझे पिछली रात एक मैसेज भेजा और कहा कि मैं कुछ काम के लिए घर आया हूं और फिर मैं वर्ल्ड कप जीतने के लिए वापस आ रहा हूं ताकि मैं खुश हो सकूं. 

गौरतलब है कि वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया की टीम अभी तक कुल 6 मैच खेल चुकी है जिसमें से टीम को 4 मैचों में जीत हासिल हुई है. जबकि बाकी 2 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. टीम फिलहाल अंक तालिका में 8 अंक के साथ तीसरे स्थान पर बनी हुई है.