हॉलीवुड से आया Salman Khan के लिए शादी का रिश्ता, एक्टर ने दिया मजेदार जवाब

मुंबई : देश की करोड़ों लड़कियां ऐसी हैं जो बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) पर अपना दिल हार कर बैठी हैं और उनसे शादी करने का सपना देखती हैं. भाईजान 57 साल के हैं और आज भी मोस्ट एलिजिबल बैचलर के नाम से पहचाने जाते हैं. उनका नाम कई हसीनाओं से जुड़ा लेकिन कोई भी रिश्ता शादी के बंधन तक नहीं पहुंच सका. 

अब हाल ही में एक्टर को अबू धाबी में हुए आईफा इवेंट में भाग लेते हुए देखा गया और यहां पर एक फीमेल जर्नलिस्ट ने उन्हें भारी महफिल में प्रपोज कर दिया. जिसके बाद एक्टर का रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

एक विदेशी पत्रकार ने सलमान को कहा कि मैं हॉलीवुड से यहां पर आई हूं और मैं जब आपको देखा मैं आपसे प्यार करने लगी. इस पर सलमान ने बीच में टोकते हुए उनसे पूछा कि क्या आप शाहरुख के बारे में बात कर रही हैं? इसके जवाब में महिला ने कहा कि नहीं मैं आपके बारे में, सलमान खान के बारे में बोल रही हूं, क्या आप मुझसे शादी करेंगे.

पत्रकार की बात सुनकर सलमान ने कहा कि मेरी शादी करने के दिन बीत चुके हैं आपको मुझे 20 साल पहले मिलना था. एक्टर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है और फैंस इस पर तरह-तरह के रिएक्शन देते हुए दिखाई दे रहे हैं.