Dholpur News: विवाहित महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म, अश्लील वीडियो बनाकर ठगे पैसे; 3 के खिलाफ मामला दर्ज

धौलपुर: धौलपुर जिले के मनिया थाना इलाके में एक विवाहिता के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. महिला ने तीन नामजद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. आरोपियों ने महिला का अश्लील वीडियो भी बनाया है वीडियो वायरल कर पीड़िता को ब्लैकमेल कर पैसे भी हड़पे गए हैं. 

प्रशिक्षु आरपीएस अंगद शर्मा ने बताया कि मनिया पुलिस थाने पर थाना इलाके की एक विवाहिता ने तीन युवकों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है. पीड़िता ने रिपोर्ट में आरोप लगाया कि तीन परिचित युवक उसको बहला फुसला कर साथ ले गए थे. तीनों आरोपियों ने बारी-बारी से बलात्कार किया आरोपियों ने पीड़िता का अश्लील वीडियो भी बनाया सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर पीड़िता को ब्लैकमेल किया गया. 

रिपोर्ट में आरोप है कि आरोपियों ने अश्लील वीडियो वायरल कर पैसे भी पीड़िता से हड़पे है. घटना कुछ समय पहले की बताई जा रही है. पीड़िता ने नामजद तीनों आरोपियों के खिलाफ बलात्कार का आपराधिक प्रकरण दर्ज कराया है. मामले की जांच कर रहे प्रशिक्षु आरपीएस अंगद शर्मा ने बताया मुकदमा में तीनों आरोपियों को नामजद किया गया है. घटना के बाद आरोपी फरार हो चुके हैं. 

पुलिस द्वारा पीड़िता का बोर्ड द्वारा मेडिकल कराया गया है. पुलिस द्वारा पीड़िता के पर्चा बयान लिए जा रहे हैं. आरोपियों के खिलाफ धारा 376 डी आईपीसी एवं आईटी एक्ट में आपराधिक अभियोग पंजीबद्ध किया है. आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम लगातार उनके ठिकानों पर दबिश दे रही है. उन्होंने बताया आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार कर मामले में कानूनी कार्रवाई की जाएगी.