तलाक के चार साल बाद फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता ने रचाई दूसरी शादी

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस और फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता (Masaba Gupta) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है, दरअसल उन्होंने जाने माने एक्टर सत्यदीप मिश्रा(Satyadeep Misra) के साथ शादी कर ली. अपनी शादी की बात मसाबा ने खुद अपने सोशल मीडिया पर बताई.

मसाबा गुप्ता ने 27 जनवरी यानी कि आज ही अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सत्यदीप के साथ सात फेरे लेकर जिंदगी का नया सफर शुरू किया है, उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर अपनी शादी की तस्वीरें भी शेयर की हैं. 

सत्यदीप मिश्रा को टैग करते हुए शादी की तस्वीरों को शेयर करते हुए मसाबा ने कैप्शन में लिखा, "आज मेरी मेरे प्यार से शादी हुई है. आने वाली जिंदगी में नाम  प्यार, शांति, ठहरता और सबसे जरूरी मुस्कान. और मुझे कैप्शन लिखने देने के लिए शुक्रिया...... यह जिंदगी काफी मजेदार होने जा रही है."

वहीं अब सोशल मीडिया पर इस कपल को ढेर सारी शादी की शुभकामनाएं मिल रही हैं. केवल फैंस ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के सितारे भी इन दोनों को शादी की शुभकामनाएं देते नजर आ रहें हैं. मालूम हो कि सत्यदीप मिश्रा और मसाबा गुप्ता की ये दूसरी शादी है, मसाबा गुप्ता ने तलाक के 4 साल बाद, जबकि सत्यदीप मिश्रा ने तलाक के 10 साल बाद दूसरी शादी की.