MC Stan और Abdu की हुई लड़ाई, सिंगर ने खोला राज

मुंबई : बिग बॉस (Bigg Boss 16) के घर में साजिद और शिव की मंडली ने बहुत धमाल मचाया था और इन सभी के बीच में शानदार दोस्ती देखने को मिली थी. लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि इस दोस्ती में दरार आ गई है क्योंकि अब्दु (Abdu) और एमसी स्टैन (MC Stan) के बीच लड़ाई हो गई है.

रियलिटी शो के दौरान अब्दु, एमसी, शिव और साजिद की खास बॉन्डिंग देखने को मिली थी लेकिन अब लगता है कि शो खत्म होने के साथ यह सब कुछ खत्म हो चुका है. लगातार अब्दु रोजिक और एमसी की लड़ाई होने की खबरें सामने आ रही है और हाल ही में रोजीक इतने कुछ ऐसा कह दिया है जिसने इस लड़ाई को कंफर्म कर दिया है. 

हाल ही में एमसी ने मीडिया को कहा था कि अब्दु ने उनसे उनके गाने प्यार पर रील बनाने की रिक्वेस्ट की थी लेकिन अब्दु का कहना है कि उन्होंने कभी भी उनका गाना प्रमोट करने के बारे में एमसी से कुछ नहीं कहा है.

शिव ठाकरे ने भी हाल ही में रियूनियन पार्टी रखी थी जिसमें स्टैन नहीं दिखाई दिए और इस दौरान मीडिया से बात करते हुए अब्दु अपनी लड़ाई के बारे में कहा कि वह किसी भी मंडली को नहीं जानते हैं. टीम एक और वीडियो सामने आया है जिसमें उनसे अंशी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने जवाब दिया कि मैं उनसे बहुत प्यार करता हूं लेकिन मुझे समझ नहीं आ रहा कि वह मेरे बारे में गलत बातें क्यों बोल रहे हैं मैं उनसे कोई बात नहीं करना चाहता हमारी फ्रेंडशिप खत्म हो गई है.