Nagaur News: पुलिस के हत्थे चढ़ा एमडी का सप्लायर, NDPS में कार्रवाई, पहले दो पकड़े जिनसे 92.25 ग्राम MD 99 हजार रुपए जब्त

नागौर: नागौर जिले में लगातार मादक पदार्थों की तस्करी और नशे करने वाले युवकों की संख्या बढ़ती जा रही है, वहीं दूसरी ओर जिला पुलिस लगातार मादक पदार्थों की तस्करी की रोकथाम को लेकर कार्रवाई भी कर रही है कोतवाली थाना पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के प्रकरण में प्रभावी कार्रवाई करते हुए एमडीएमए की सप्लाई करने वाले आरोपी महिपाल विश्नोई को गिरफ्तार किया है. 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार इस प्रकरण में पूर्व में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 92.25 ग्राम एमडीएमए तथा मादक पदार्थ विक्रय राशि 99 हजार रुपए बरामद किए जा चुके हैं. जानकारी के अनुसार गत 16 मार्च को कोतवाली थाने के एसआई बच्छराज मय जाप्ता ने गश्त के दौरान भेड़ निवासी हाल नागौर के संजय कॉलोनी में रहने वाले आरोपी प्रेमसुख विश्नोई व बलाया निवासी शिवनारायण उर्फ राजू  जाट को गिरफ्तार किया था. पुलिस ने दोनों आरोपियों के कब्जे से अवैध मादक पदार्थ एमडीएमए जब्त कर एनडीपीएस एक्ट में प्रकरण दर्ज किया था. 

इस प्रकरण में एसपी नारायण टोगस के निर्देशानुसार एवं एएसपी सुमित कुमार व डीएसपी ओमप्रकाश गोदारा के निकटतम सुपरविजन में कोतवाली थानाधिकारी रमेन्द्र सिंह हाड़ा ने मय टीम के एमडीएमए की खरीद- फरोख्त करने वाले वांछित आरोपी महिपाल पुत्र बुद्धाराम विश्नोई को भेड़ गांव से दस्तयाब कर गिरफ्तार किया. गया. इस प्रकरण में पूर्व में गिरफ्तार दोनों आरोपियों के कब्जे से 92.25 ग्राम एमडीएमए, विक्रय राशि 99 हजार रुपए तथा परिवहन के लिए प्रयुक्त कार बरामद की जा चुकी है.