Asian Games: टेनिस में मेडल की उम्मीदों पर फिरा पानी, बोपन्ना और युकी पहले राउंड मे हुए बाहर

नई दिल्लीः एशियन गेम्स में भारत को बड़ा झटका लगा है. भारतीय टेनिस जोड़ी रोहन बोपन्ना और युकी भांबरी पहले राउंड में ही हार कर बाहर हो गये है. भारत को अपने से छोटी टीम उज्बेकिस्तान के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा है. इसके साथ ही अब भारत टूर्नामेंट में मेडल की रेस से बाहर हो गया है. 

मुकाबले में मिली हार ने भारत की उम्मीदों पर पानी फेर दिया है. टेनिस में पुरुष जोडी के निराशाजनक प्रदर्शन से मेडल का एक द्वार बंद हो गया है. रोहन बोपन्ना और युकी भांबरी को उज्बेकिस्तान की खुमोयुन और फोमीन की पुरुष जोड़ी से 6-2, 3-6 और 6-10 से हार का सामना करना पड़ा. भारत को अपने से काफी कमजोरी टीम उज्बेकिस्तानके खिलाफ हार का सामना करना पड़ा है. 

महिला क्रिकेट में जीता गोल्डः
हालांकि भारत ने आज एक इतिहास के साथ गोल्ड मेडल भी जीत लिया है. भारत ने बांग्लादेश के खिलाफ खिताबी मुकाबले में 19 से जीत दर्ज गोल्ड मेडल जीत है. इसके साथ ही टूर्नामेंट में ये देश का दूसरा गोल्ड मेडल है. मुकाबले में भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 117 रन का लक्ष्य दिया था जिसका पीछा करने उतरी बांग्लादेश की टीम 20 ओवर में 97 रन ही बना सकी. भारत की तरफ से गेंदबाजी में 18 साल की तितास साधु ने सर्वाधिक 3 विकेट अपने नाम किए. और टीम को जीत दिलाई.