तीन राज्यों में पूर्ण बहुमत के बाद पीएम मोदी और अमित शाह के बीच बैठक, सीएम फेस पर चर्चा

नई दिल्लीः मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़, तेलंगाना और मिजोरम के चुनाव परिणाम आ चुके हैं. जिसमें से तीन राज्यों में बीजेपी सरकार ने पूर्ण बहुमत प्राप्त किया है. बीजेपी ने मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में बहुमत से ज्यादा सीटें मिली हैं. और कमल खिलाया है. हालांकि इसके बाद से ही पार्टी में सीएम पद को लेकर मंथन जारी है. 

जनादेश के बाद अब मुख्यमंत्री पद के लिए मंथन जारी है. राजस्थान से दिल्ली के चक्कर लगातार जारी है. इस बीच बुधवार शाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवास पर भाजपा के शीर्ष नेताओं की एक बैठक हो रही है. इस बैठक में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह थोड़ी देर पहले पीएम आवास पहुंचे. उम्मीद लगायी जा रही है. कि कि बैठक में तीन राज्यों में मुख्यमंत्री के नाम पर भी चर्चा. 

चुनाव परिणाम आने के बाद अब सबसे बड़ा सवाल जनता और विधायकों के बीच यह चल रहा है कि सूबे का अगला मुख्यमंत्री कौन होगा? इन तीनों राज्यों में बीजेपी ने शानदार जीत दर्ज की है. परिणाम के बाद से ही बीजेपी में मुख्यमंत्री को लेकर मंथन चल रहा है.

गौरतलब है कि यह लगातार दूसरी बैठक है. मंगलवार को भी पीएम आवास पर मुख्यमंत्रियों के नाम को लेकर एक बैठक हुई थी जो 4 घंटे तक चली थी. बताते चलें कि हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव में भाजपा ने राजस्थान और छत्तीसगढ़ को कांग्रेस से छीन लिया है