MLC: एमआई न्यूयॉर्क ने खोला खाता, एंजिल्स नाइट राइडर्स के खिलाफ 105 रनों से दमदार जीत की हासिल

नई दिल्लीः मेजर लीग क्रिकेट के छठे मुकाबले में एमआई न्यूयॉर्क ने लॉस एंजिल्स नाइट राइडर्स के खिलाफ 105 रनों से शानदार जीत हासिल की. पहले बल्लेबाजी करते हुए एमआई न्यूयॉर्क ने टिम डेविड की 48 और निकोलस पूरन की 38 रनों की पारी के दम पर 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 155 रन बनाए. इसके बाद लक्ष्य का पीछा करती हुई नाइट राइडर्स की टीम 13.5 ओवरों में सिर्फ 50 रन पर सिमट गई.

टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने उतरी एमआई न्यूयॉर्क की टीम की शुरुआत इस मैच में काफी खराब देखने को मिली. टीम ने शुरुआती 6 ओवरों में ही अपने 3 अहम विकेट गंवा दिए. इसके बाद 77 के स्कोर तक आधी एमआई की टीम पवेलियन लौट चुकी थी. यहां से टिम डेविड ने एक छोर से पारी को संभालते हुए तेजी के साथ रन बनाने का सिलसिला शुरू किया. और तूफानी पारी के चलते टीम का स्कोरबोर्ड 155 रन पर पहुंचा दिया. 

जबकि नाइट राइडर्स के लिए बॉलिंग में अली खान, क्रोने ड्राय और एडम जंपा ने 2-2 विकेट हासिल किए. एमआई न्यूयॉर्क की तरफ से गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता कि नाइट राइडर्स की तरफ से सिर्फ एक बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा छूने में कामयाब हो सका है. नाइट राइडर्स के लिए सर्वाधिक 26 रनों की पारी उन्मुक्त चंद ने खेली. वहीं दूसरा सर्वाधिक स्कोर 6 रनों का एडम जंपा का था. जबकि टीम के 4 बल्लेबाज अपना खाता भी नहीं खोल सके.