Mini का 'कंट्रीमैन शैडो' एडिशन भारत हुआ लॉन्च, सिर्फ 24 इकाइयां होंगी उपलब्ध

नई दिल्ली : मिनी इंडिया ने आज भारतीय बाजार में 'मिनी शैडो' एडिशन लॉन्च करने की घोषणा की. 'मिनी शैडो' संस्करण मिनी कंट्रीमैन कूपर एस जेसीडब्ल्यू पर आधारित है और इसकी कीमत 49 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है और यह सिर्फ 24 इकाइयों तक सीमित होगी. मिनी शैडो संस्करण में कुछ विशेष कॉस्मेटिक परिवर्धन के साथ पियानो ब्लैक एक्सटीरियर पेंट जॉब मिलता है जैसे कि इसके बोनट स्कूप और फ्रंट फेंडर पर मैट-फिनिश डिकल्स और सी-पिलर के ऊपर शैडो एडिशन स्टिकर. 

मिनी 'कंट्रीमैन शैडो' एडिशन के स्पेसिफिकेशन: 

मिनी का कहना है कि, दृष्टिकोण के आधार पर अलग-अलग तत्वों पर छाया अलग-अलग तरह से दिखाई देती है क्योंकि प्रकाश अलग-अलग तरह से टूटता है. इसमें जॉन कूपर वर्क्स एयरोडायनामिक्स किट के साथ 18 इंच के अलॉय व्हील भी मिलते हैं. अंदर जाने पर, कार में दरवाजे के पैनल, आर्मरेस्ट, घुटने के पैड और डैशबोर्ड के नीचे रंगीन रेखाओं के साथ चमड़े की चेस्टर माल्ट ब्राउन अपहोल्स्ट्री मिलती है. अन्य सुविधाओं में विद्युत रूप से समायोज्य फ्रंट सीटें, एक पैनोरमिक सनरूफ, ऐप्पल कारप्ले के साथ 8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एक हरमन कार्डन साउंड सिस्टम, इनबिल्ट नेविगेशन, वायरलेस चार्जिंग, एक स्वचालित टेलगेट, वायरलेस चार्जिंग, क्रूज़ कंट्रोल, पार्क डिस्टेंस कंट्रोल, रियरव्यू कैमरा शामिल हैं.  

मिनी शैडो संस्करण 2.0-लीटर 4-सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित है जो 5,000 - 6,000 आरपीएम पर 176 एचपी की पावर और 1,350 - 4,600 आरपीएम पर 280 एनएम का पीक टॉर्क आउटपुट पैदा करता है. इंजन 7-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आता है. मिनी का दावा है कि कार 7.5 सेकंड में 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकती है और इसकी टॉप स्पीड 225 किलोमीटर प्रति घंटे है. कार में स्पोर्ट और ग्रीन जैसे ड्राइव मोड मिलते हैं. सुरक्षा के लिहाज से इसमें ब्रेक असिस्ट, क्रैश सेंसर, एयरबैग, स्टेबिलिटी कंट्रोल, एबीएस, कॉर्नरिंग ब्रेक कंट्रोल, 3-पॉइंट सीट बेल्ट और बहुत कुछ मिलता है.