VIDEO: सुशील गुर्जर ACB ट्रैप मामले पर मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास बोले, कांग्रेस का हो या फिर BJP का सब पर कार्रवाई होगी

जयपुर: जयपुर हेरिटेज मेयर मुनेश के पति सुशील गुर्जर ACB ट्रैप मामले में मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने प्रेस वार्ता की. मंत्री खाचरियावास ने कहा कि अगर कोई भ्रष्टाचार करता है तो उसको कोई बचा नहीं सकता. प्रदेश में ACB को फ्री हैंड दिया गया है. कांग्रेस का हो या फिर बीजेपी का सब पर कार्रवाई होगी. पिछले कई दिनों से भ्रष्टाचार की शिकायत आ रही थी. ऐसे में कल ACB ने पैसे लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया. 

प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि अगर किसी से पट्टे के नाम पर पैसे लिए है तो ACB को बताए. किसी का पट्टा निरस्त नहीं होगा ACB कार्रवाई करेगी. मंत्री प्रताप सिंह ने सीएम से मांग की है कि मामले में सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए. मेयर को बर्खास्त तो किया जाना चाहिए साथ ही सख्त कार्रवाई करे. मेरे हाथ में कुछ नहीं है बर्खास्त करने और कार्रवाई करने का. सीएम और मंत्री शांति धारीवाल ही कार्रवाई करेंगे. 

उन्होंने कहा कि मेयर मुनेश गुर्जर से भी पूछताछ होनी चाहिए. जो रिकार्डिंग ACB के पास है वो बाहर आनी चाहिए. ACB के पास काफी लम्बी रिकॉर्डिंग है. जनता को पता चलना चाहिए आखिर किस तरह से पैसे लिए जा रहे थे. मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने आरोप लगाते हुए कहा कि कुछ नेताओं ने साथ दिया और फिर पीछे हट गए. जो नेता पहले गलत काम में साथ दे रहे थे आज चुप हो गए. अब राजा हरीशचन्द्र बन रहे हैं उससे क्या फायदा होगा. सबको पता है कौन नेता थे क्या कर रहे थे. अगर रिकॉर्डिंग बाहर आई तो सब सामने आ जाएगा. 

उन्होंने कहा कि मेयर को बर्खास्त करना पड़ेगा. अगर नहीं करोगे तो ये पार्षद कर देंगे. किसी को गलत फहमी में नहीं रहना चाहिए. आज 44 कांग्रेस पार्षद मेरे पास आए थे. बोल कर गए थे या तो बर्खास्त करवाओ मेयर को. नहीं तो हम सब पार्षद इस्तीफे दे देंगे. मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि इस कार्रवाई से मेरे क्षेत्र में कुछ फर्क नहीं पड़ेगा. इस कार्रवाई के बाद मेरे क्षेत्र में सुधार आएगा. जो दलाल पैदा हुए वो अब भाग गए.