VIDEO: ED की कार्रवाई पर बोले मंत्री राजेंद्र यादव, कहा-सत्य को परेशान किया जा सकता है पराजित नहीं

जयपुर: ED की कार्रवाई पर गृह राज्यमंत्री राजेन्द्र यादव ने कहा कि सत्य को परेशान किया जा सकता है पराजित नहीं. ED ने मेरी और मेरे दोनों बच्चों के घर की जांच करवाई. केद्र सरकार की नीयत और नीति दोनों खराब है. परिवार में बच्चों को काम करने का अधिकार है. व्यापार करने का अधिकार है और हमारा व्यापार कोई नया नहीं है. राजस्थान,उत्तराखंड और दिल्ली में भी हम व्यापार कर रहे हैं. जिस मिड-डे मिल की बात हो रही है. उसमें ना तो हमने टेंडर डाला है ना हम सप्लायर है. 

हमने कोरोना काल में अपना रुका हुआ पैसा मांगा:

मंत्री राजेंद्र यादव ने कहा कि हमने कोरोना काल में अपना रुका हुआ पैसा मांगा. उसके बाद ED की कार्रवाई शुरू की गई. मेरा अंतिम भुगतान ढाई साल बाद 15 दिन पहले आया है. ED ने मेरे दोनों बेटों के जयपुर निवास पर कार्रवाई की. मेरे दो मोबाइल फोन सीज किए गए हैं जो दोनों बेटों के हैं. मेरे दोनों बच्चों को ED ऑफिस में बुलाकर उनका स्टेटमेंट लिया गया. केंद्र सरकार की जिस एजेंसी ने मान लिया.वहां घपला हुआ या नहीं इसकी मुझे जानकारी नहीं. 

मुझे टारगेट करके की जा रही है कार्रवाई:

मंत्री राजेंद्र यादव ने कहा कि केंद्र सरकार की कंपनी से हमने काम लिया. उन्होंने हमारा पैसा रोक लिया. इस बात को लेकर हमारा विवाद भी हुआ. मुझे टारगेट करके कार्रवाई की जा रही है. आचार संहिता लगने के 10 दिन पहले कार्रवाई करना मुझे टारगेट करना है. मुझे लगता है मुझे बीजेपी में जाने की आवश्यकता नहीं है, मैं कंफर्ट जोन में हूं. मुझे सत्ता की भूख नहीं है, लेकिन मैं इस बार भी चुनाव लड़ूंगा. 

ED कार्रवाई कर बना रही दबाव:

मंत्री राजेंद्र यादव ने कहा कि सभी को व्यापार करने का अधिकार होता है. हमने कोई गलत काम नहीं किया है. मिड डे मिल को लेकर साफ किया. ED कार्रवाई कर दबाव बना रही. हमने कोई भ्रष्टाचार और गलत काम नहीं किया. मेरे दोनों बेटों के मोबाइल सीज कर दिए. पहले आयकर कार्रवाई और अब ED की कार्रवाई. सच को परेशान जरूर किया जा सकता है लेकिन सच को हरा नहीं सकते. ये सब रिकॉर्ड पर है. मेरे बच्चों ने ट्रेडिंग का काम कर रखा है. हम तो वर्षों से कारोबार करते आ रहे हैं. किसी को टारगेट नहीं करना चाहिए,ये गलत है. ये केंद्र सरकार की नीति और नीयत को दर्शाता है. ED ने मुझे स्टेटमेंट लेने के लिए बुलाया था. चुनाव से पहले केंद्रीय जांच एजेंसियों द्वारा कार्रवाई की जाती है. मैं कानूनी लड़ाई लडूंगा,पार्टी मेरे साथ है,मैं खुद का शोषण नहीं होने दूंगा.