'मिशन रानीगंज' ने ओपनिंग वीकेंड में कमाए केवल 13 करोड़, अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म वृद्धि दर्ज करने में रही असफल

मुंबई : 'मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू' में अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में हैं, जो जसवंत सिंह गिल की भूमिका निभा रहे हैं. गिल वास्तविक जीवन के नायक रहे हैं क्योंकि उन्होंने 1989 में पश्चिम बंगाल के रानीगंज में बाढ़ वाली कोयला खदान में फंसे 65 खनिकों को बचाया था. फिल्म, जिसमें परिणीति चोपड़ा भी थीं, अपने पहले सप्ताहांत में सिनेमाघरों में कुल 13 करोड़ रुपये कमाने में सफल रही.

अक्षय कुमार-स्टारर 'मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू' 6 अक्टूबर को रिलीज हुई थी. यह फिल्म 1989 में संकट के समय जसवन्त सिंह गिल की बहादुरी पर आधारित है. मजबूत कहानी के बावजूद, यह बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रही है. तीसरे दिन, 8 अक्टूबर को 'मिशन रानीगंज' ने भारत में लगभग 1.57 करोड़ रुपये की कमाई की. इस लिहाज से अब इसका कुल कलेक्शन 13.07 करोड़ रुपये हो गया है.

अक्षय कुमार की आगामी फिल्में: 

'मिशन रानीगंज' में कुमुद मिश्रा, पवन मल्होत्रा, रवि किशन, वरुण बडोला और दिब्येंदु भट्टाचार्य भी हैं. यह अक्षय कुमार के लिए साल की आखिरी रिलीज है, इनकी सोरारई पोटरू रीमेक, अली अब्बास जफर की बड़े मियां छोटे मियां, स्काई फोर्स और वेलकम टू द जंगल जैसी फिल्मों के साथ बेहतर 2024 की उम्मीद करेंगे.