AUS vs IND: Mitchell Marsh को भारत के खिलाफ वनडे श्रृंखला के लिए फिट होने की उम्मीद

मेलबर्न: आस्ट्रेलिया के स्टार हरफनमौला मिशेल मार्श ने टखने के आपरेशन के बाद भारत के खिलाफ मार्च में होने वाली वनडे श्रृंखला से पहले वापसी का लक्ष्य तय किया है. पिछले साल टी20 विश्व कप से वह टखने की तकलीफ से जूझ रहे थे और दिसंबर में बिग बैश लीग भी नहीं खेल सके. 

अब वह फिट होने की राह पर है और भारत के खिलाफ वनडे श्रृंखला तक फिट हो सकते हैं. उन्होंने ‘फॉक्स क्रिकेट’ से कहा कि आज पहली बार दौड़ा. वापसी करके अच्छा लग रहा था. यह कठिन भी था और आसान भी . मुझे थोड़ा काम करना होगा. उम्मीद है कि पांच से छह सप्ताह में खेलने लगूंगा. मार्श ने आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच नवंबर में इंग्लैंड के खिलाफ खेला था.

अपनी फिटनेस साबित करने के लिये जूझ रहे:
आस्ट्रेलिया के ग्लेन मैक्सवेल भी भारत दौरे से पहले अपनी फिटनेस साबित करने के लिये जूझ रहे हैं. उन्होंने कहा कि हमें भारत का टेस्ट दौरा करना है और मैं उससे पहले पूरी तरह फिट होना चाहता हूं. समय ही बतायेगा कि ऐसा हो पाता है या नहीं . मैने अपनी ओर से पूरी कोशिश की है.आस्ट्रेलियाई टीम नौ फरवरी से पहला टेस्ट खेलेगी . चार टेस्ट मैचों की श्रृंखला के बाद तीन वनडे मुंबई(17 मार्च), विशाखापत्तनम (19 मार्च) और चेन्नई (22 मार्च) में खेले जायेंगे. सोर्स-भाषा