सलमान खान के घर पर फायरिंग का मास्टरमाइंड मोहम्मद रफीक मारवाड़ जंक्शन से गिरफ्तार, 22 साल से मुंबई में दूध की डेयरी चला रहा था आरोपी

नागौर: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने के मामले में मुम्बई क्राइम ब्रांच ने एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है. मुम्बई क्राइम ब्रांच ने नागौर के बासनी निवासी मोहम्मद रफीक चौधरी को मारवाड़ जंक्शन से  गिरफ्तार किया है.

मुम्बई क्राइम ब्रांच इस मामले में अब तक 4 आरोपीयों को गिरफ्तार कर चुकी है. मोहम्मद रफीक चौधरी है 5वां आरोपी है. बता दें कि 8 अप्रैल, 11 अप्रैल को कुर्लो इलाके में दोनों शूटर्स से रफीक की मुलाकत हुई. रफीक ने घंटों तक सलमान खान के घर पर रैकी की.

साथ ही सलमान खान के घर का वीडियो बना कर अनमोल बिश्नोई को भी भेजा. मोहम्मद रफीक चौधरी 22 साल से मुंबई के कुर्ला में दूध की डेयरी चला रहा था.  फायरिंग मामले में दोनों शूटर ने मोहम्मद रफीक चौधरी से भी संपर्क किया था. 

रफीक चौधरी पर बाइक, मकान और वित्तीय सहायता उपलब्ध कराने का आरोप है. फायरिंग के बाद आरोपी मोहम्मद रफीक चौधरी मुंबई छोड़कर नागौर आ गया था. 

गौरतलब है कि बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर 2 अज्ञात बदमाशों ने कई राउंड गोलियां चलाईं और मौके फरार हो गए थे. जिसके बाद सोशल मीडिया पर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने सलमान के घर पर हुई फायरिंग की जिम्मेदारी ली थी.