रीना रॉय से तलाक के 30 साल बाद मोहसिन खान ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

मुंबई : अपने जमाने की मशहूर एक्ट्रेस रीना रॉय उस समय सुर्खियों में आई थी जब उन्होंने 1983 में करियर के पीक पर पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहसिन खान से शादी कर ली थी. इसके बाद वह इंडिया छोड़कर पाकिस्तान रहने चली गई थी लेकिन 1992 में दोनों का तलाक हो गया और वह वापस लौट आई. इसके बाद उन्होंने बताया था कि उन्हें अपनी बेटी की कस्टडी ले करने में काफी संघर्ष करना पड़ा. इतने सालों बाद मोहसिन खान अपने तलाक पर चुप्पी तोड़ी है.

मोहसिन ने बताया कि रीना से मिलने के पहले उन्होंने कभी भी फिल्म नहीं देखी थी और वह कभी खूबसूरती के पीछे नहीं भागते थे उन्हें इंसान की अच्छी सीरत से मतलब था.

एक इंटरव्यू के दौरान मोहसिन ने रीना के साथ अपने रिश्ते पर खुलकर बात की है और बताया है कि उन्होंने अपनी बेटी का नाम जन्नत रखा था लेकिन तलाक के बाद रीना ने उसे बदलकर सनम कर दिया. इन दोनों बीच रिश्ता भले ही ना रहा हो लेकिन मोहसीन की बेटी आज भी उनसे संपर्क में है. क्रिकेटर दूसरी शादी कर चुके हैं और रीना अपनी बेटी के साथ इंडिया में रहती हैं.

mohsin khan reena roy


मोहसिन हमेशा यही कहते हैं कि उन्होंने कभी फिल्में नहीं देखी लेकिन आपको बता दें कि उन्होंने भी फिल्मों में काम किया है. उन्हें 
बंटवारा' 'फतह', 'गुनाहगार कौन', 'प्रतिकार', 'साथी' और 'महानता' जैसी फिल्मों में देखा जा चुका है.