VIDEO: झालावाड़ में बड़ा हादसा, असंतुलित होकर पलटी बस, 40 से ज्यादा लोगों के घायल होने की सूचना

VIDEO: झालावाड़ में बड़ा हादसा, असंतुलित होकर पलटी बस, 40 से ज्यादा लोगों के घायल होने की सूचना

जयपुर/झालावाड़ः राजस्थान के झालावाड़ जिले में सोमवार की रात एक बड़ा हादसा हो गया. यहां एक सवारियों से भरी बस असंतुलित होकर पलट गई. हादसे में 40 से ज्यादा लोगों के घायल होने की सूचना है, जबकि हादसे में किसी के हताहत होने की नहीं होना बताया जा रहा है.

 

असंतुलित होकर पलटी बसः
जानकारी के अनुसार झालावाड़ जिले के असनावर इलाके के जूना खेड़ा चौराहे पर सोमवार रात एक बस असंतुलित होकर पलट गई. इस दौरान मौके पर कोहराम मच गया. बताया जा रहा है कि हादसे में बस में सवार 40 सवारियां घायल हो गई. जिन्हे मौके पर मौजूद लोग अस्पताल पहुंचा रहे हैं. बताया जा रहा है कि हादसे में कई लोग बस के नीचे भी दबे हुए हैं. जिन्हे निकाला जा रहा है. 

पुलिस प्रशासन मौके पर मौजूदः
उधर हादसे की सूचना मिलते  ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है और वहां मौजूद लोगों की मदद से घायलों को निकाला जा रहा है. वहीं हादसे के बाद बीजेपी नेता हरि पाटीदार भी मौके पर पहुंचे ओर घायलों की अस्पताल पहुंचा रहे हैं. बताया जा रहा है कि बस में कई लोग सवार थे. 

राहत बचाव कार्य जारीः
खबर लिखे जाने तक मौके पर राहत बचाव कार्य जारी है और बस के नीचे लोगों के दबे होने की आशंका के चलते पुलिस प्रशासन सहित आस-पास के ग्रामीण लोगों को निकालने की मशक्कत में जुटे हुए है. 
 

और पढ़ें