जोधपुर में मां और बेटी की जलने से संदिग्ध परिस्थिति में मौत, आर्मी एरिया की है घटना

जोधपुर: जोधपुर के रातानाडा थाना क्षेत्र के सैन्य इलाके में महिला और उसकी बेटी की बॉडी मिलने से सनसनी फैल गई. सूचना मिलने के बाद रातानाडा थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और बॉडी को कब्जे में लेकर महात्मा गांधी हॉस्पिटल की मोर्चरी में भिजवाया. फिलहाल पुलिस दोनों मौत के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है.

आरपीएस प्रोबेशनर मीनाक्षी ने बताया कि रातानाडा थाना क्षेत्र के सैन्य इलाके में महिला अपने छोटी बच्ची और पति के साथ रहती थी. महिला का पति सेना में कार्यरत है. आज सुबह फैमिली क्वार्टर में दोनों की बॉडी जली हुई हालात में मिली. घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस अब यह पता लगाने में जुटी है कि ये हादसा है या हत्या. 

मीनाक्षी ने बताया कि रातानाडा थाना क्षेत्र के सैन्य क्षेत्र के फैमिली क्वार्टर में आग से मां और बच्ची की मौत की सूचना मिली थी. इस पर पुलिस की टीमें मौके पर पहुंची. मौके पर एफएसएल टीम को बुलाया गया. बॉडी को मोर्चरी में रखवाया गया है. महिला का पति सेना में नायक है. वह सिक्किम का रहने वाला है. उन्होने बताया कि महिला के परिजनों को सूचित कर दिया गया है. उनके आने के बाद पोस्टमॉर्टम किया जाएगा.