फिर से सिनेमघरों में रिलीज होगी MS Dhoni The Untold Story, एक बार फिर Sushant Singh Rajput को निहार सकेंगे फैंस

मुंबई : सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) इस दुनिया में भले ही ना हो लेकिन उनके फैंस आज भी उन्हें अपने दिलों में जिंदा रखे हुए हैं. उनकी फिल्म एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी ने जमकर धमाल मचाया था और अब एक बार फिर इसे सिनेमाघरों में देखा जा सकेगा.

नीरज पांडे द्वारा निर्देशित की गई इस फिल्म को साल 2016 में रिलीज किया गया था वह सुशांत ने इसमें भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी का किरदार निभाया था और वह दर्शकों के दिल में बस गए थे.

अब अच्छी खबर यह है कि इस फिल्म को थियेटरों में फिर से एक्सक्लूसिव तरीके से रिलीज किया जा रहा है. इसे एक नहीं बल्कि कई भाषाओं में रिलीज किया जा रहा है और अगले हफ्ते यानी 12 मई को यह फिर से सिनेमाघरों में दस्तक देगी. साथ इसे तमिल और तेलुगू में रिलीज किया जा रहा है.

एम एस धोनी अपनी रिलीज के साल की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक थी और इंडियन क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के दुनियाभर में मौजूद इंडियन फैंस के लिए यह किसी तोहफे से कम नहीं थी और उन्होंने इस पर जमकर प्यार बरसाया था. क्रिकेट के मैजिकल मोमेंट को फिर से इंजॉय करने के उद्देश्य से इसे वापस रिलीज किया जा रहा है.