Mumbai Diaries: थ्रिलिंग मेडिकल ड्रामा 'मुंबई डायरीज़' सीजन 2 का टीज़र हुआ जारी, 6 अक्टूबर को प्राइम वीडियो पर होगी रिलीज

मुंबई : शीर्ष मनोरंजन स्थलों में से एक, एक थ्रिलिंग मेडिकल ड्रामा, 'मुंबई डायरीज़' के बहुप्रतीक्षित दूसरे सीज़न के वैश्विक प्रीमियर की तारीख की घोषणा की गई है. यह सीज़न बॉम्बे जनरल अस्पताल के डॉक्टरों, प्रशिक्षुओं और कर्मचारियों का अनुसरण करेगा क्योंकि वे मुंबई बाढ़ के कारण हुए विनाश से निपटने के साथ-साथ आतंकवादी हमलों और व्यक्तिगत संघर्षों से भी निपटते हैं. यह कहानी विपरीत परिस्थितियों में लचीलेपन और दृढ़ संकल्प की एक मनोरम कहानी बुनती है. निखिल आडवाणी द्वारा निर्मित और निर्देशित, यह शो एम्मे एंटरटेनमेंट की मोनिशा आडवाणी और मधु भोजवानी द्वारा निर्मित है.

श्रृंखला के बारे में बात करते हुए, निखिल आडवाणी ने कहा कि, मुंबई डायरीज़ एक जटिल रूप से बुना हुआ मेडिकल ड्रामा है जो हमारे फ्रंटलाइन कार्यकर्ताओं और चिकित्सा समुदाय के नायकों के परीक्षणों और जीत की पड़ताल करता है. मुंबई डायरीज़ 26/11 को मिले जबरदस्त प्यार और प्रशंसा के बाद, हमने इस सीज़न में अपने नायकों के लिए दांव बढ़ा दिया है क्योंकि उन्हें उन चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा जो सभी मोर्चों पर उनकी परीक्षा लेंगी. हम प्राइम वीडियो के साथ एक और सहयोग के साथ वापस आने के लिए उत्साहित हैं, और दुनिया भर के दर्शकों के लिए मुंबई डायरीज़ सीज़न दो लाने के लिए उत्सुक हैं.

6 अक्टूबर को होगी रिलीज: 

मुंबई डायरीज़ सीज़न दो में पिछले सीज़न के प्रतिभाशाली और बहुमुखी कलाकार शामिल हैं, जिनमें कोंकणा सेन शर्मा, मोहित रैना, टीना देसाई, श्रेया धनवंतरी, सत्यजीत दुबे, नताशा भारद्वाज, मृण्मयी देशपांडे और प्रकाश बेलावाड़ी शामिल हैं. इस शो का प्रीमियर विशेष रूप से भारत और दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में 6 अक्टूबर, 2023 को होगा.