Maharashtra: व्यवसायी को लूटने के आरोप में मुंबई की महिला और गोवा का एक व्यक्ति गिरफ्तार

ठाणे: महाराष्ट्र के ठाणे जिले में एक व्यवसायी से उसकी लाइसेंसी बंदूक, सोने की जंजीर और मोबाइल फोन लूटने के आरोप में मुंबई की एक महिला और गोवा में रहने वाले उसके साथी को गिरफ्तार किया गया. लूटे गए सामान का मू्ल्य 4.75 लाख रुपये है. पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी.

पीड़ित की शिकायत के अनुसार, सोशल मीडिया पर एक महिला से उसकी दोस्ती हुई और वे 21 दिसंबर को डोंबिवली के खोनी गांव के एक होटल में दोपहर के भोजन के लिए मिले, जहां उसे लूट लिया गया. मानपाड़ा थाने के वरिष्ठ निरीक्षक शेखर बागड़े ने कहा, “महिला व्यवसायी की लाइसेंसी बंदूक, महंगा मोबाइल, सोने की तीन जंजीर और घड़ी लेकर भाग गई, सभी की कीमत 4.75 लाख रुपये थी. जांच में पाया गया कि इसी तरह की घटना डोंबिवली रेलवे पुलिस के अधिकार क्षेत्र में हुई थी. विवरण के आधार पर उस मामले और खुफिया जानकारी के बाद हम मुंबई के खार स्थित महिला के घर पहुंचे.”

उन्होंने कहा कि वह गोवा भाग गई थी. हमने पाया कि उसने लूट का सामान, ज्यादातर सोने के आभूषण और मोबाइल फोन वहां एक आदमी के पास जमा कर रखे थे, जो इसे आगे बेचता था. उसका काम सोशल मीडिया पर पुरुषों से दोस्ती करना, दोपहर के भोजन के लिए मिलना तथा उनकी शराब में नशीला पदार्थ मिलाना एवं उन्हें लूटकर फरार हो जाना है. अधिकारी ने कहा कि उनके खिलाफ डोंबिवली रेलवे पुलिस थाने और नौपाड़ा पुलिस थाने में मामले दर्ज हैं. सोर्स- भाषा