Nagaur News: हत्या प्रयास का 24 घंटे में खुलासा, पुरानी रंजिश का बदला; जान से मारने के लिए पिकअप से बाइक को मारी थी टक्कर

नागौर: जिले के रोल थाना इलाके में हत्या प्रयास के मामले का 24 घंटे में खुलासा करते हुए मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. दरअसल, पुरानी रंजिश और दोनों पक्षों के बीच मुकदमा हो रखा था, बस इसी का बदला लेने के लिए आरोपी ने पिकअप से बाइक सवार को टक्कर मार दी थी, जिससे पीड़ित और उसका साथी गंभीर घायल हो गए थे. जिस पर पुलिस ने मुख्य आरोपी रोल थाना इलाके के फागली रहने  के सकुर खान को गिरफ्तार कर लिया.

मामले के अनुसार 26 फरवरी को छावटा कला रहने वाले अल्ताफ खान की ओर से एक रिपोर्ट दी गई थी. जिसमें बताया कि 26 फरवरी को वे और फागली रहने वाले अरबाज खां उसकी बाइक से नागौर से फागली जा रहे थे. तब फागली गांव में स्कूल के पास पहुंचे ही थे कि पीछे से तेज रफ्तार से आ रही एक पिकअप ने जानबुझकर जोरदार टक्कर मार दी. जिससे अल्ताफ के हाथ और कंधे पर चोट लगी वहीं हादसे में अरबाज के भी काफी चोटें आई. 

पिकअप चालक सकुर खान था, उसके और अरबाज के पूर्व में मुकदमबाजी चल रही है. इसलिए सकुर खां ने अरबाज व अल्ताफ को जान से मारने की नीयत से बाइक को टक्कर मारी, क्योंकि बाइक अरबाज चला रहा था. गांव के लोगों ने दोनों को नागौर के जेएलएन अस्पताल पहुंचाया. अरबाज के गम्भीर चोटें लगने के कारण उसे जोधपुर रेफर कर दिया. वहीं अरबाज खान पिकअप लेकर भाग गया था. मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी सकुर खान को गिरफ्तार कर लिया गया.

पूर्व में आरोपी की पत्नी ने अरबाज खान के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज करवाया था:
दरअसल, पूर्व में आरोपी की पत्नी ने अरबाज खान के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज करवाया था. अरबाज खान उक्त प्रकरण में जेल में बंद था. जोकि 8 फरवरी को जमानत पर रिहा हुआ था. ऐसे में आरोपी सकुर खान ने बदला लेने के लिए मौके की तलाश में था. जैसे ही 26 फरवरी को अरबाज खान को नागौर से फागली जाते बाइक पर देखा तो बाइक का पीछा कर पिकअप से टक्कर मार दी.