VIDEO: सुखजिंदर सिंह रंधावा और गोविन्द सिंह डोटासरा का नागौर दौरा, कांग्रेस के कार्यकर्ता संवाद सम्मेलन में हुए शामिल

नागौर: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष व नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ों यात्रा को लेकर राजस्थान में कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा, प्रदेशाध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा एवं विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जुली राजस्थान में लोक सभा चुनाव को लेकर जनता के बीच जा रहे है. इसी सिलसिले में आज रंधावा, डोटासरा और जूली नागौर जिलें के खीवसर में वरिष्ठ कांग्रेस नेता एव पूर्व उप जिला प्रमुख डॉ सहदेव चौधरी की ओर से साफा माला पहनाकर स्वागत सत्कार  किया गया और नागौर लोकसभा क्षेत्र से जुड़ी अहम जानकारियां दी गई. 

नागौर के जिला कांग्रेस कार्यालय में तीनों नेताओं ने कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम में शिरकत कि और कार्यकर्ताओं में आगामी लोकसभा के चुनाव को लेकर हौंसला अफजाई की. डोटासरा ने कहा की को नागौर के कार्यकर्ता कहेंगे, उसी उम्मीदवार को नागौर लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी बनाया जाएगा. लेकिन इसके बाद कार्यकर्ताओं कि जिम्मेदारी होगी की वो इस उम्मीदवार को चुनाव में जीत दिलाएं. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की यात्रा के उदेश्य को आमजन तक पहुचानें के लिए हम जिलों में जा रहे है. प्रदेशाध्यक्ष गोविन्दसिंह डोटासरा ने ईडी की कार्रवाइयों  पर तंज कसे और कहा की ईडी के 70 प्रतिशत मुकदमे भाजपा और उसे जुड़े दलों के लोगों पर है लेकिन कार्रवाई एक पर भी नही की जा रही .  

डोटासरा ने कहा कि केन्द्र सरकार ने जो वादे किए वो एक भी पूरा नही किया केवल जुमलों की सरकार है. ईडी व सीबीआई सहित संस्थाओं का उपयोग कर लोगो को डरा रहे है . उन्होने प्रदेश सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि ये तो केवल पर्ची की सरकार है. केवल बाते करते है और पर्ची का इंतजार करते है. उन्होने कहा कि वसुधंरा राजे हो या फिर गजेन्द्रसिंह शेखावत या राजेन्द्र राठौड किसी को मुख्यमंत्री नही बनाकर भजन लाल शर्मा को पर्ची से बना दिया. किसी को बनाओ लेकिन काम तो करो. राजस्थान प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने भी कार्यकर्ताओं में जोश भरा. उन्होंने कहा की भाजपा ने देश मे तानाशाही कायम कर रखी है. संसद पर हमले के सवाल उठाने पर लोकसभा से बर्खाश्त किया गया. बिना चर्चा के लिए कानून पास कर देते है. हेमेन्त सोरेन हो या अरविन्द केजरीवाल सभी को डरा रहे है. ईडी में मुकदमें केवल कांग्रेस नेताओं के खिलाफ ही है क्या उनके लोगो के खिलाफ मुकदमा नही है. 

कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कहा कि आगामी लोकसभा में हम 10-15 सीटे जीतने के लिए प्रयास कर रहे है. विधानसभा में हारे है तो जो गलतियां हुई उनको ठीक करेंगे. राजस्थान विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जुली ने अपने संबोधन में कहा कि हम विधानसभा में फ्लोर मैनेजमेंट कर रहे है हमने सरकार को घेरा है वो सवालों के जवाब नही दे पाते है . वो जो कहते थे कि पिछली सरकार में सही नही था तो आप सही कर दो लेकिन काम तो करो. ये तो हर काम के लिए पर्ची का इंतजार करते है . इस दौरान जिला अध्यक्ष जाकिर हुसैन कुचेरा चैयरमैन तेजपाल मिर्धा भगवत देवडा सहित कई पदाधिकारी मौजूद रहे. इसी क्रम में कांग्रेसी नेताओ का जिले के नागडी बॉर्डर सहित कई स्थानों पर स्वागत किया गया.