Bigg Boss OTT 2 के कंफर्म सदस्यों के नाम आए सामने, नजर आएंगे ये कलाकार

मुंबई : बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 (Bigg Boss OTT 2) इन दिनों सबसे ज्यादा चर्चा में बना हुआ है और फैंस के बीच काफी एक्साइटमेंट देखी जा रही है. ओटीटी का पहला सीजन साल 2021 में आया था, जिसे करण जौहर ने होस्ट किया था. लेकिन अब सीजन 2 को सलमान खान होस्ट करते दिखाई देने वाले हैं. 

शो को लेकर फैंस के बीच काफी ज्यादा एक्साइटमेंट देखा जा रहा है और प्रोमो रिलीज करने के बाद अब मेकर्स की ओर से ओटीटी के फाइनल कंटेस्टेंट की कंफर्म लिस्ट जारी कर दी गई है.

सबसे पहले कंफर्म कंटेस्टेंट की बात करें तो वह छोटी बहू में दिखाई दिए अविनाश सचदेव हैं, जिन्हें अपनी लव लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा में देखा जाता रहा है. आकांक्षा पुरी को भी बिग बॉस ओटीपी में देखा जाएगा उन्हें विघ्नहर्ता गणेश, कैलेंडर गर्ल और मीका दी वोटी जैसे शो में देखा जा चुका है.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया इन दिनों लगातार चर्चा में बनी हुई है और उनका नाम किसी मिस्ट्री मैन के साथ जोड़ा जा रहा है. बताया जा रहा है कि वह इस शो की कंफर्म कंटेस्टेंट की लिस्ट में शामिल है. भाग्यलक्ष्मी में नजर आने वाली देवीका ओबरॉय की इस शो में दिखाई देने वाली हैं इंट्रो में उन्हें ज्योतिष की सलाह लेते हुए दिखाया जा रहा है.

फलक नाज के भी बिग बॉस में आने की बात कही जा रही है, प्रोमो में उन्हें अपने भाई के बारे में बातें करते हुए देखा गया. उनके अलावा जिया शंकर भी इस शो का हिस्सा बन चुकी है और अपनी खूबसूरती का जलवा शो में बिखेरती नजर आएंगी. डिजिटल क्रिएट,र डांसर और आर्टिस्ट मनीषा रानी को भी शो के लिए कंफर्म कर लिया गया है. उनके साथ अविनाश सचदेव की एक्स गर्लफ्रेंड पलक पुरसवानी भी शो में एंट्री लेंगी.

कंफर्म कंटेस्टेंट के अलावा शो में दुबई की मॉडल, यूट्यूबर, आरजे और एक्टर समेत वायरल सेंसेशन नजर आने वाले हैं. अंजलि अरोड़ा और आवेज दरबार का नाम भी चर्चा में है, हालांकि, फिलहाल कोई कन्फर्मेशन सामने नहीं आया है. इसे 17 जून से स्ट्रीम किया जाएगा.