TMKOC के सेट पर किया जाता था नट्टू काका का अपमान, बच्चों से होता था ऐसा व्यवहार, Jennifer Mistry के बड़े खुलासे

मुंबई : लंबे समय से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC) पिछले कुछ समय से लगातार विवादों में घिरा हुआ है. शो के कई कलाकारों ने मेकर्स पर तरह-तरह के आरोप लगाए हैं. पिछले दिनों जेनिफर मिस्त्री (Jennifer Mistry) के आरोप लगाने के बाद मोनिका भदोरिया और प्रिया आहूजा ने भी कई खुलासे किए थे और अब एक बार फिर जेनिफर पर को कुछ इल्जाम लगाते हुए देखा गया है. 

एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि बच्चों को साइट पर बहुत मुश्किल होती थी. रात का स्टेडियम होने की वजह से उन्हें रात में भी शूटिंग करनी पड़ती थी और उसी समय पढ़ाई भी करनी होती थी क्योंकि सुबह उनके एग्जाम होते थे. सुबह 6:00 बजे सूट खत्म होने के बाद कई बार बच्चे यहीं से सीधा स्कूल के लिए रवाना होते थे. उन्होंने ये भी कहा कि शायद बच्चों को इस रवैए से दिक्कत नहीं थी इसलिए वो ये सब कर रहे थे। 

एक्ट्रेस ने नट्टू काका यानी घनश्याम नायक का भी जिक्र किया और कहा कि वह हमारे बीच नहीं है, उनका निधन हो चुका है लेकिन वह कई बार सेट पर रो पड़ते थे. एक्ट्रेस ने बताया कि असित मोदी ने उनके साथ बुरा बर्ताव नहीं किया लेकिन शो के प्रोडक्शन हेड सोहिल का व्यवहार उनके साथ अच्छा नहीं था.

जेनिफर के मुताबिक नट्टू काका के प्रति अपमानजनक व्यवहार किया जाता था और हमने कई बार उन्हें रोते हुए देखा है. मोनिका ने भी मुझे एक बार बताया था कि नट्टू काका बहुत रो रहे हैं और बोल रहे हैं कि सोहिल अपने पापों का कर्म जरूर भुगतेगा. वो बस छुट्टियां चाहते थे, जो उन्हें नहीं दी गई.