नवाजुद्दीन सिद्दीकी के वकील ने आलिया की जिंदगी से जुड़े खोले कई राज

मुंबई: नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) पिछले काफी समय से अपनी पत्नी आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) के साथ चल रहे विवाद को लेकर सुर्खियां बटोर रहें हैं. हाल ही में खबर आई थी कि अपनी मां और बीवी के झगड़ो से परेशान होकर नवाज अपना आशियाना छोड़ होटल में शिफ्ट हो गए हैं और जब तक मामला सुलझ नहीं जाता, तबतक वो होटल में ही रहेंगे.

जहां एक तरफ नवाज की मां ने उनकी पत्नी आलिया पर कई आरोप लगाए हैं वहीं आलिया ने भी नवाज के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. यहीं नहीं आलिया ने नवाज के ऊपर कई गंभीर इल्जाम भी लगाए हैं.

दोनों की यह लड़ाई सुलझने के बजाय बढ़ती ही जा रही है. अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी के वकील ने आलिया सिद्दीकी को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. नवाज के पुराने वकील नदीम जफर जैदी ने दिल्ली में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की है. 

उन्होंने बताया कि- नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी मौजूदा समय में भी अपने पहले पति विनय भार्गव के साथ संबंध में बनी हुई हैं. उन्होंने विनय को बिना तलाक दिए नवाज के साथ शादी रचाई है. इस दौरान आलिया ने जैनब नाम रखकर नवाज के साथ शादी की थी. 

इसके अलावा साल 2011 में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी का तलाक हो गया था, लेकिन जब एक्‍टर का करियर आसमान छूने लगा तो आलिया उनकी जिंदगी में वापस आ गई. वहीं नवाज के वकील जैदी ने आलिया सिद्दीकी के कई और अलग नाम होने का भी दावा किया है. जिसमें अंजलि, गायत्री, कामक्षा,जैनब और अंजना पांडे जैसे नाम बताए हैं. जैदी ने ये बताया है कि आलिया की असली नाम अंजना पांडे है.

वकील ने यह भी बताया कि आलिया ने साल 2020 में नवाजुद्दीन को फिर से तलाक का नोटिस भेजा, लेकिन ये नोटिस मायने नहीं रखता है. दोनों काफी पहले ही अलग हो चुके हैं.