Eleganza में बिखरा नए फैशन ट्रेंड्स का जलवा, INIFD ने किया आयोजन

मुंबई : प्रमुख डिजाइन संस्थान आईएनआईएफडी घाटकोपर ने शुक्रवार को कुर्ला के फीनिक्स मार्केट सिटी मॉल में डबलिन स्क्वायर में Eleganza नामक एक फैशन कार्यक्रम का आयोजन किया. आईनिफ्ड घाटकोपर, मुंबई के सीईओ अनिल खोसला के साथ जगदीश चंद्रा ने मुख्य अतिथि के रूप में कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई.

 कंसल्टिंग एडिटर Bharat24 और मैनेजिंग एडिटर एंटरटेनमेंट फर्स्ट इंडिया न्यूज ग्रुप आशीष तिवारी को भी आमंत्रित किया गया था. कार्यक्रम का संचालन रीतिका सिंह व राघवेंद्र सिंह बघेल ने किया. करीम्मा खान, मिस टीन वर्ल्ड इंडिया 2022 इस शाम का एक आकर्षण का केंद्र थी क्योंकि वह एक ऑफ-शोल्डर और लंबी स्लिट सेक्विन ड्रेस में कातिलाना नजर आ रही थीं.

इसमें 120 छात्रों ने भाग लिया और अपने अलग-अलग डिजाइन के कपड़ों का प्रदर्शन किया. आरुषि, मनीष राय सिंघन और रूही ने शो में शामिल हुए लोगों का दिल चुरा लिया। कई सारे कलेक्शन थे जो अलग संस्कृतियों का प्रतिनिधित्व कर रहे थे। एथ्नोस, लैगोम, डाउन टाउन ड्रिल, टिंग ऑफ सूट, सी-मेड सोइरी, कलर ब्लश, आर्टिसनल ओडिसी, डाउन टू अर्थ और मिलेनियम पॉप जैसे कलेक्शन शो में शामिल हुए.

शो की आयोजक ऋतिका सिंह ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि इस फैशन शो की योजना अक्सर इस तरह बनाई जाती है कि 400-500 छात्र भाग लें और जाने से पहले ज्ञान प्राप्त करें. उन्होंने जगदीश चंद्रा का भी उल्लेख किया और कहा कि वह अपना कीमती समय देकर कार्यक्रम में शामिल हुए इसके लिए वो बहुत आभारी हैं। मिस टीन वर्ल्ड इंडिया 2022 करीमा खान ने जगदीश चंद्रा को आमंत्रित करने के लिए धन्यवाद दिया और उपस्थित होने के लिए आभार व्यक्त किया उन्होंने कहा कि मुझे गर्व है. Eleganza' में फैशन इंडस्ट्री में लेटेस्ट ट्रेंड और डिजाइनों का प्रदर्शन किया जो अपने आप में एक बड़ी सफलता थी.