Adipurush के नए पोस्टर पर फिर मचा बवाल, यूजर्स ने कही ऐसी बात

मुंबई : रामायण पर बनाई जाने वाली मोस्ट अवेटेड फिल्म आदि पुरुष (Adipurush) इन दिनों लगातार चर्चा में बनी हुई है. फिल्म में तेलुगू सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) को भगवान राम के और कृति सेनन (Kriti Sanon) के माता सीता के रोल में दिखाया जाने वाला है. सैफ अली खान रावण के रोल में दिखाई देने वाले हैं और फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया है. फिल्म का नया पोस्टर रिलीज करते हुए इसकी रिलीज डेट का ऐलान भी कर दिया गया है लेकिन एक बार फिर से पोस्टर के चलते विवाद शुरू हो गया है.

रोशनी की चमक मंत्रों की गूंज के साथ आदि पुरुष का शानदार पोस्टर रिलीज किया गया. राघव के रूप में प्रभास, जानकी के रूप में सीता और शेष के रूप में सनी सिंह और बजरंग के रूप में देवदत्त नाग को प्रणाम करते हुए बताया गया है. श्रीराम के गुण को आगे बढ़ाती हुई ये फिल्म साहस और बलिदान पर जोर दे रही है. पोस्टर शेयर करते हुए मेकर्स ने लिखा मंत्रों से बड़ा तेरा नाम जय श्री राम.

पोस्टर सामने आने के बाद इसे ट्रोल करने का सिलसिला भी शुरू हो चुका है. एक यूजर ने लिखा रहने दो क्यों मजाक बना रहे हो कल्चर का, एक ने लिखा 100% फ्लॉप. वहीं एक अन्य ने लक्ष्मण के गेटअप के बारे में बोलते हुए कहा कि लक्ष्मण ने लेदर स्ट्रैप पहना हुआ है. कुछ लोगों ने प्रभास और कृति को भी लुक की वजह से ट्रोल किया है. इसके पहले भी फिल्म के टीजर को लेकर जमकर बवाल मचा था. फिल्म 16 जून 2023 को रिलीज की जाने वाली है.