विक्रांत मैसी अभिनीत 12th Fail का नया पोस्टर हुआ जारी, अभिनेता एक 'आशाओं से भरे' छात्र के रूप में आए नज़र

मुंबई : विधु विनोद चोपड़ा की '12th फेल' का मामला हर गुजरते दिन के साथ रफ्तार पकड़ता जा रहा है. अब जब निर्माताओं ने बहुप्रतीक्षित ट्रेलर लॉन्च कर दिया है, जिसे हर तरफ से शानदार प्रतिक्रिया मिली है, तो लोगों के बीच फिल्म के लिए उत्साह और अधिक बढ़ रहा है.

आज विक्रांत मैसी अभिनीत फिल्म का एक नया पोस्टर जारी किया गया. विक्रांत मैसी ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा कि, 'हार नहीं मानूंगा' की अटूट भावना के साथ, हर शून्य #Restart का एक अवसर है. विधु विनोद चोपड़ा फिल्म्स ने सोशल मीडिया पर पर्दे के पीछे का वीडियो साझा करते हुए कैप्शन दिया कि, वास्तविक चेहरों, वास्तविक स्थानों और वास्तविक कहानियों की एक विशेष झलक पाएं, जिन्होंने '12th फेल' की इस असाधारण यात्रा को आकार दिया! जीरो से कर # 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में #12th फ़ेल देखना पुनः प्रारंभ करें, लाखों सच्ची कहानियों से प्रेरित.

'12th फेल' के बारे में: 

'12th फेल' उन लाखों भारतीयों से प्रेरित एक शक्तिशाली सच्ची कहानी है जो सपने देखते हैं, कड़ी मेहनत करते हैं और #Restart करने का साहस करते हैं. यह विधु विनोद चोपड़ा की एक महत्वपूर्ण परियोजना है, जो सिनेमा में उत्कृष्टता की खोज में 45 साल पूरे होने का जश्न मना रही है. '12th फेल' अपने दिलचस्प आधार और ट्रेलर को मिली उल्लेखनीय प्रतिक्रिया के साथ एक देखने लायक फिल्म के रूप में उभरी है. विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म '12th फेल' 27 अक्टूबर को दुनिया भर में हिंदी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में रिलीज होने के लिए तैयार है.