आयुष्मान खुराना अभिनीत Dream Girl-2 की नई रिलीज डेट की घोषणा, 7 जुलाई को होगी रिलीज

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना अभिनीत 'ड्रीम गर्ल 2' सात जुलाई को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी. अभिनेता ने ट्विटर पर यह जानकारी दी. खुराना ने फिल्म का क्लिप शेयर करते हुए लिखा, "ब्रेकिंग न्यूज ड्रीम गर्ल वापस आ गई है. 

छोटे शहर के लड़के की कहानी पर आधारित:
सात को साथ में देखेंगे 'ड्रीम गर्ल-2'. सात जुलाई, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. यह फिल्म दरअसल 2019 में आई ‘ड्रीम गर्ल’ की अगली कड़ी है. इसमें आयुष्मान खुराना मुख्य किरदार में है. फिल्म में खुराना, महिला की आवाज निकालकर दूसरों का ध्यान आकर्षित करते हैं. वहीं, ड्रीम गर्ल-2 एक छोटे शहर के लड़के करम (खुराना) की कहानी पर आधारित है. जिसे मथुरा में एक लड़की परी (अनन्या पांडे) से प्यार हो जाता है. जिसके बाद कुछ ऐसा होता है कि करम पूजा बन जाता है.

राज शांडिल्य के निर्देशन तथा एकता कपूर और शोभा कपूर की बालाजी मोशन पिक्चर्स के बैनर तले बनी यह फिल्म पहले 29 जून को रिलीज होने वाली थी. फिल्म में अभिनेता आयुष्मान खुराना व अनन्या पांडे के अलावा, अन्नू कपूर, परेश रावल, विजय राज, मनोज जोशी, राजपाल यादव, सीमा पाहवा, मनजोत सिंह और अभिषेक बनर्जी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे. सोर्स-भाषा