Tunisha Sharma सुसाइड मामले में नया अपडेट, बढ़ सकती है Sheezan Khan की मुसीबत

मुंबई : टेलीविजन इंडस्ट्री के चर्चित तुनिशा शर्मा (Tunisha Sharma) सुसाइड मामले में एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड से शीजान (Sheezan) इस समय पुलिस की गिरफ्त में है. इस केस को लेकर कोई ना कोई अपडेट सामने आती रहती है ताजा जानकारी के मुताबिक पुलिस ने कोर्ट में 524 पन्ने की चार्जशीट दायर की है.

एक्टर की जमानत याचिका को लेकर कल मुंबई हाई कोर्ट में सुनवाई होने वाली है. इसके पहले वसई कोर्ट से इस याचिका को खारिज कर दिया गया था. इस केस की अगली सुनवाई 23 फरवरी को होने वाली है.

एक्ट्रेस की मौत के 2 महीने बाद टीवी एक्टर चंदन के आनंद ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया है कि तुनिशा उनसे कुछ बात करना चाहती थी लेकिन उन्हें समय नहीं मिल पाया और अगले दिन उसने यह कदम उठा लिया. 

एक्टर ने कहा कि लोगों का कहना है कि वह डिप्रेशन में थी लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं था मैंने उसके साथ काम किया है वह हंसती मुस्कुराती रहने वाली और मेहनत से अपना काम करने वाली लड़की थी लेकिन यह सब हो गया अब क्या कहा जा सकता है. 

बता दें कि तुनीशा ने 24 दिसंबर को अली बाबा दास्तां ए काबुल के सेट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. इस मामले में उनके बॉयफ्रेंड शीजान पर आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप लगे थे जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया था.