फिनाले से पहले अर्चना संग बहसबाजी में निमृत ने खोया अपना आपा

मुंबई: बिग बॉस 16(Bigg Boss 16) का फिनाले होने में अब सिर्फ दो हफ्ते बचे हैं और गेम काफी इंट्रेस्टिंग मोड़ पर है. घर में जबरदस्त बवाल मचा हुआ है. जहां एक तरफ पूरी मंडली है वही दूसरी ओर प्रियंका और अर्चना हैं, जिन्होंने सबकी नाक में दम कर रखा है.

बीते एपिसोड में अर्चना और प्रियंका, शिव ठाकरे और एमसी स्टैन से भिड़ गईं थीं और अब आने वाले एपिसोड में अर्चना गौतम और निमृत कौर अहलूवालिया के बीच जबरदस्त वाली जुबानी जंग देखने को मिलने वाली है. दोनों चूहे बिल्ली की तरह लड़ते दिखेंगी.

बिग बॉस के अपकमिंग एपिसोड का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें अर्चना और निमृत किसी बात को लेकर बहस करती हुई नजर आ रही हैं. झगड़े के दौरान अर्चना, निमृत से कहती हैं कि तू जितना चिल्ला सकती है चिल्ला. अर्चना की ये बात सुन निमृत खूब चिल्लाती हैं. वहीं, दोनों के बीच झगड़ा इतना बढ़ जाता है कि निमृत कंट्रोल से बाहर हो जाती हैं और जोर-जोर से अर्चना को गालियां देने लगती हैं.

यहां तक की आउट ऑफ कंट्रोल हो चुकी निमृत अर्चना को मारने की भी धमकी देती हैं. यह प्रोमो जैसे ही सामने आया यूजर्स के जमकर रिएक्शन आने लगे, वहीं निमृत अपने इस तरह के बिहेवियर के कारण जमकर ट्रोल हो रहीं हैं, लोग उनका खूब मजाक उड़ा रहें हैं.