घर से बेघर होते ही सुंबुल से मिली निमृत कौर, बिग बॉस एंथम गाकर दोनों ने किया डांस

मुंबई: बिग बॉस 16(Bigg Boss 16) का फिनाले होने में अब चंद दिन रह गए हैं. 12 जनवरी को इस सीजन का फिनाले होने वाला है, दर्शक बेहद ही एक्साइटेड हैं कि आखिरकार किसके पास इस सीजन की ट्रॉफी जाने वाली है.  इस सीजन को उसके टॉप 5 फाइनलिस्ट मिल चुके हैं. अर्चना गौतम, शालीन भनोट, प्रियंका चाहर चौधरी, एमसी स्टैन और शिव ठाकरे बिग बॉस 16 के टॉप 5 कंटेंस्टेंट्स हैं.

वोटिंग लाइन भी खुल चुकी है और दर्शक अपने-अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को विनर बनाने के लिए बड़े ही धड़ल्ले से वोट कर रहें हैं. वहीं निमृत कौर अहलूवालिया (Nimrit Kaur Ahluwalia) को फिनाले से कुछ दिन पहले ही घर से बेघर कर दिया गया. 

एक्ट्रेस को बीती रात घर में आए दर्शकों के वोटों के आधार पर बाहर किया गया. घर से बाहर आते ही सबसे पहले निमृत ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर कर प्यार और सपोर्ट के लिए फैंस का धन्यवाद किया, उसके बाद वे बिग बॉस की एक कंटेंस्टेंट से भी मिली.

निमृत ने जिससे मुलाकात की वह कोई और नहीं बल्कि मंडली की ही एक सदस्य हैं. जी हां!! निमृत, सुंबुल तौकीर खान से मिली हैं, इस दौरान की कईं तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाएं हुए हैं. दोनों ने मिलकर खूब मस्ती की और साथ ही बिग बॉस एंथम पर डांस भी किया.

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं, निमृत कौर अहलूवालिया और सुंबुल तौकीर खान ‘बिग बॉस एंथम’ गा रहीं हैं और साथ ही थिरक भी रहीं है. फैंस और यूजर्स इस वीडियो पर ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहे हैं.