Nimrit Kaur ने शेयर की अपनी Bigg Boss जर्नी, लाइफ के स्ट्रगल पर की बात

मुंबई : निमृत कौर अहलूवालिया (Nimrit Kaur Ahluwalia) की बिग बॉस (Bigg Boss 16) की जर्नी बहुत ही शानदार रही है. दर्शकों ने उन्हें बहुत पसंद किया और उनके फैंस उन्हें टॉप 6 तक लाने में कामयाब रहे. हाल ही में एक्ट्रेस ने फर्स्ट इंडिया के एंटरटेनमेंट मैनेजिंग एडिटर आशीष तिवारी के साथ खास बात चीत की और अपनी बिग बॉस जर्नी, करियर स्ट्रगल, शिव के साथ अपनी बॉन्डिंग और अन्य चीजों पर बात करती नजर आई.

फिनाले के इतने करीब आने के बाद शो से बाहर होने पर फैंस में जो निराशा छाई उसे देखकर कैसा लगा इस बारे में निमृत का कहना है कि हम बहुत स्ट्रांग ओपिनियन बनाकर चलते हैं लेकिन कई बार चीजें वैसी नहीं होती है. मेरे कुछ अच्छे ही कर्म रहे होंगे जो मुझे फैंस ने इतना प्यार किया.

इमोशंस जल्दी बाहर लेकर आने को कई बार लोग फेक करार देते हैं उस बारे में अपने विचार बताते हुए निमृत ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि मैं कोई भी चीज फेक करती हूं. जो मेरे मन में आता है मैं उसे तुरंत ही एक्सप्रेस करती हूं. बिग बॉस का घर हो या मेरी जिंदगी मैंने जो भी किया है वह दिल से किया है.

स्ट्रांग होने के बाद भी मंडली का सपोर्ट लेने की बात पर पर निमृत ने कहा कि वह एक ऐसा घर है जहां पर आप अकेले नहीं रह सकते हैं. मैं वहां अकेले थोड़ी ना बैठ सकती हूं जिन लोगों के साथ मेरी वाइब मैच करती है उनके साथ मेरा कनेक्शन बना और वो लाइफटाइम रहेगा.

इस दौरान निमृत को अपने करियर, स्ट्रगल और शिव के साथ उनकी बॉन्डिंग के बारे में बात करते हुए देखा गया. उन्होंने फर्स्ट इंडिया के साथ कई बातें शेयर की जानने के लिए देखें पूरा इंटरव्यू.