Noise ने भारत में लॉन्च की पहली स्मार्ट रिंग 'लूना', जानिए कीमत, फीचर्स

नई दिल्ली : नॉइज़ ने भारत में अपनी पहली स्मार्ट रिंग लूना रिंग लॉन्च की है. स्मार्ट वियरेबल को अपने उपयोगकर्ताओं की दैनिक स्वास्थ्य गतिविधियों पर नज़र रखने के लिए डिज़ाइन किया गया है. यह तीन मुख्य मेट्रिक्स, नींद, तत्परता और गतिविधि प्रदान करके संज्ञानात्मक कार्यप्रणाली को बढ़ावा देता है. 70 से अधिक मेट्रिक्स पर नज़र रखने वाली, नॉइज़ की स्मार्ट रिंग उन्नत सेंसर और मजबूत निर्मित गुणवत्ता से सुसज्जित है. नॉइज़ लूना रिंग 14,999 रुपये की कीमत और सात-रिंग आकार और पांच रंग विकल्पों में आती है. 

नॉइज़ लूना रिंग के फीचर्स: 

नॉइज़ की लूना रिंग 70 से अधिक मेट्रिक्स को ट्रैक करने का दावा करती है. नींद, रेडीनैस और गतिविधि स्कोर की दैनिक निगरानी करते हुए, लूना रिंग आराम के पैटर्न और समग्र स्वास्थ्य को अनुकूलित करने के लिए मूल्यवान अंतर्दृष्टि और सिफारिशें प्रदान करती है. तापमान सेंसर आहार और व्यायाम से प्रभावित शरीर की विविधताओं को ट्रैक करता है. सदस्यता-मुक्त अनुभव और ब्रांड के इन-हाउस लूना रिंग ऐप पर अंतर्दृष्टि तक पहुंच के साथ, स्मार्ट रिंग स्वचालित फर्मवेयर अपडेट प्रदान करता है.

नॉइज़ लूना रिंग को अल्ट्रा-लाइटवेट 3 मिमी फॉर्म फैक्टर के साथ डिज़ाइन किया गया है, जो दूसरी त्वचा का अनुभव प्रदान करता है. फाइटर-जेट ग्रेड टाइटेनियम और हीरे जैसी कोटिंग से निर्मित, यह खरोंच और संक्षारण के प्रतिरोध को सुनिश्चित करता है. BLE 5 तकनीक द्वारा संचालित और 50 मीटर तक पानी प्रतिरोधी, स्मार्ट रिंग एक बार चार्ज करने पर 6 दिनों की बैटरी लाइफ देने का वादा करती है.