NoiseFit Mettalix ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ हुई लॉन्च, जानिए अन्य सपेसिफिकेशन

नई दिल्ली : नॉइज़ ने नॉइज़फिट मेटालिक्स के लॉन्च के साथ अपने उत्पाद लाइनअप में एक नई स्मार्टवॉच जोड़ी है. स्मार्टवॉच एक मेटालिक डिज़ाइन को स्पोर्ट करती है और ब्लूटूथ कॉलिंग कार्यक्षमता के साथ आती है. इसमें एक गोल डायल और एक कार्यात्मक क्राउन है.

नॉइज़फिट मेटालिक्स स्मार्टवॉच की कीमत 2,499 रुपये है और यह Elite Silver, Elite Black और Elite Nickel रंग विकल्पों में आती है. पहनने योग्य वस्तु को goonies.com और Amazon.in से ऑनलाइन खरीदा जा सकता है. कंपनी ने यह भी घोषणा की है कि पहले पांच ग्राहकों को गोनोइस वेबसाइट पर 200 रुपये की छूट मिलेगी.

नॉइज़फिट मेटालिक्स के स्पेसिफिकेशन: 

नॉइज़फिट मेटालिक्स 240x240 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 1.4-इंच एचडी टचस्क्रीन डिस्प्ले के साथ आता है. पहनने योग्य ब्लूटूथ संस्करण 5.3 का समर्थन करता है और ब्लूटूथ कॉलिंग कार्यक्षमता के साथ आता है. इसका मतलब है कि उपयोगकर्ता वियरेबल से सीधे कॉल कर सकते हैं और कॉल रिसीव कर सकते हैं. नॉइज़फिट मेटालिक्स एंड्रॉइड और iOS दोनों ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आती है और 150 से अधिक अनुकूलन योग्य वॉच फेस प्रदान करता है. 

नॉइज़फिट मेटालिक्स हृदय गति सेंसर और SpO2 मॉनिटर से सुसज्जित है. पहनने योग्य उपकरण नींद और अन्य नियमित गतिविधियों को ट्रैक करने में भी सक्षम है. डिवाइस कई स्पोर्ट्स मोड प्रदान करता है और IP68 रेटिंग इसे धूल और पानी प्रतिरोधी बनाती है. वियरेबल एक बार चार्ज करने पर 7 दिनों तक का बैटरी बैकअप देने का वादा करता है.