मनी लॉन्ड्रिंग मामले में Nora Fatehi ने दर्ज करवाया अपना बयान, खोले कई राज

मुंबई : सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ वाले मनी लॉन्ड्रिंग मामले में नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने कोर्ट में अपना बयान दर्ज करवा दिया है. जानकारी के मुताबिक नोरा ने दिल्ली पुलिस के पास पहुंच कर अपना बयान दर्ज करने की विनती की. जिसके बाद पटियाला हाउस कोर्ट में उनका बयान दर्ज करवाया गया. एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह बयान दर्ज करवाने के बाद पटियाला हाउस कोर्ट के बाहर अपनी कार में बैठकर जाती हुई नजर आ रही हैं.

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में नोरा फतेही से ईडी कई बार पूछताछ कर चुकी है जिसमें एक्ट्रेस ने बताया था कि कॉनमैन ने उन्हें बीएमडब्ल्यू कार गिफ्ट में दी थी. एक्ट्रेस ने बताया था कि वह एक इवेंट में मेहमान के तौर पर शामिल हुई थी जहां पर फीस के बदले उन्हें लग्जरी कार दी गई थी. व्हाट्सएप के जरिए वह सुकेश से बातचीत करती थी लेकिन बार-बार फोन से परेशान होकर उन्होंने कांटेक्ट खत्म कर दिया.

बता दें कि सुकेश चंद्रशेखर का नाम पिछले कुछ समय से लगातार चर्चा में बना हुआ है. यह व्यक्ति बॉलीवुड एक्ट्रेस को महंगे तोहफे और लग्जरी सामान दिया करता था. इसके खिलाफ मनी लांड्रिंग एक्ट 2002 के सेक्शन 50 (2) और 50 (3) के तहत एक्ट्रेस के बयान को रिकॉर्ड किया गया है. 

इस मामले में जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) का नाम भी सामने आया है और कई बार उनसे पूछताछ की जा चुकी है. उनके ऊपर गंभीर आरोप है जिसकी वजह से पटियाला हाउस कोर्ट ने उन्हें विदेश जाने की परमिशन देने से भी मना कर दिया है. कोर्ट का कहना है कि पहले आरोप तय हो जाने दीजिए जिसके चलते जैकलीन को अपनी याचिका वापस लेनी पड़ी थी.