Nora Fatehi का खुलासा, फ्लॉप फिल्में बचाने के लिए प्रोड्यूसर्स के आते हैं फोन

मुंबई : नोरा फतेही (Nora Fatehi) बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक फेमस चेहरा है, जिन्हें एक्टिंग से ज्यादा डांसिंग के लिए पहचाना जाता है. वो अक्सर अपने आइटम सॉन्ग्स के चलते खबरों में बनी रहती हैं और हाल ही में उन्होंने बताया कि कुछ प्रोड्यूसर अपने फिल्मों को फ्लॉप होने से बचने के लिए उन्हें कॉल करते हैं। 

बीबीसी एशियन नेटवर्क से बातचीत करते हुए नोरा ने बताया कि मुझे पता नहीं की सभी को मेरी जरूरत होती है. लेकिन जब मुझे कोई आइटम सॉन्ग के लिए अप्रोच करता है, तो यह मेरे लिए जिम्मेदारी भरा काम हो जाता है और मैं ऐसे पूरी ईमानदारी के साथ करने की कोशिश करती हूं.

उन्होंने बताया कि मैं काफी देर तक रिहर्सल करती हूं और मेकअप से लेकर कॉस्ट्यूम छोटी-छोटी चीजों का बहुत ध्यान रखती हूं मैं सॉन्ग इसलिए नहीं करती कि किसी को मेरी जरूरत है तो उसका फायदा उठाकर मैं तीन-चार स्टेप करके चली जाऊं मुझे आइटम सॉन्ग करना है तो मैं सही ढंग से करती हूं.

उन्होंने कहा कि मुझे साल भर में 10 से ज्यादा आइटम सॉन्ग ऑफर होते हैं, जिनमें से वो सिर्फ दो को चुनती हैं. उन्होंने कहा कि मैं एक या दो गानों के लिए हां कहती हूं और कभी-कभी किसी को भी हां नहीं करती हूं मैं दर्शकों को बोर नहीं करना चाहती हूं. मैं बहुत सारे गाने नहीं कर सकती क्योंकि फिर ये टाइप कास्ट हो जाएगा और इंडस्ट्री में ये बहुत जल्दी किया जाता है. नोरा ने कहा कि वो सिर्फ डांसर नहीं एक्टर के रूप में पहचान चाहती हैं.