सुकेश चंद्रशेखर का बड़ा खुलासा: जैकलीन से जलती थी नोरा फतेही

मुंबई: 200 करोड़ की ठगी के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर की एक चिट्ठी सामने आई है, जिसमें उन्होंने नोरा फतेही के खिलाफ कई बड़े खुलासे किए हैं. उन्होंने यह भी बताया कि नोरा जैकलीन से जलती थी, और जैकलीन के खिलाफ मेरा ब्रेनवॉश कर रही थीं.

इस चिट्ठी में सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) ने लिखा है, "नोरा हमेशा जैकलीन से जलती थी, और वह जैकलीन के खिलाफ मेरा ब्रेनवॉश कर रही थी. नोरा चाहती थी कि मैं जैकलीन को छोड़ दूं और उसे डेट करना शुरू कर दूं. नोरा दिन में करीब 10 बार मुझे फोन करती थी और अगर मैं फोन का जवाब नहीं देता तो वह लगातार फोन करती रहती थी."

सुकेश चंद्रशेखर ने यह भी बताया कि नोरा बार बार अपने बयान बदल रहीं हैं. नोरा ने कहा कि उसे कार नहीं चाहिए थी या उसने इसे अपने लिए नहीं लिया. ये एक बहुत बड़ा झूठ है क्योंकि वह मेरे पीछे पड़ी थी कि उसकी कार को 'सीएलए' के रूप में बदलना पड़ा. उसके और मेरे चैट और स्क्रीनशॉट ईडी के पास हैं, इसलिए कोई झूठ नहीं है. मैं उसे रेंज रोवर देना चाहता था लेकिन कार स्टॉक में उपलब्ध नहीं थी. वह अर्जेंट में चाहती थी, मैंने उसे बीएमडब्ल्यू एस सीरीज दी, जिसे वह लंबे समय तक इस्तेमाल करती रही, उसने मुझे अपने सबसे अच्छे दोस्त के पति बॉबी के नाम पर इसे रजिस्टर कराने के लिए कहा.

सुकेश ने कहा- नोरा मुझे महंगे बैग और ज्वेलरी की पिक्चर भेजती थी. जो मैंने उसे गिफ्ट्स दिए हैं. वो अब तक उन्हें इस्तेमाल कर रही है. नोरा को मैंने करीब 2 करोड़ के गिफ्ट्स दिए, इसलिए वो उनका बिल नहीं दिखा सकती कभी कि वो उसने खरीदे हैं. निकी तंबोली और चाहता खन्ना से मेरे सिर्फ प्रोफेशनल रिश्ते थे, और दोनों मेरे प्रोडक्शन में एक्टिंग करने वाली थीं.