लव लाइफ पर Nora Fatehi का बड़ा खुलासा, बोलीं- मुझे धोखा

मुंबई : नोरा फतेही (Nora Fatehi) को अब तक कई म्यूजिक वीडियोज में देखा जा चुका है. प्रोजेक्ट का फॉर्मेट कहें या फिर नोरा की किस्मत उन्होंने जितने भी गाने में काम किया है उसमें वह बेवफा गर्लफ्रेंड के किरदार में नजर आई हैं. हाल ही में राजकुमार राव (Rajkumar Rao) के साथ आए उनके गाने अच्छा सिला दिया में भी उन्होंने एक ऐसी पत्नी का किरदार निभाया है जो अपने पति का मर्डर कर देती है.

जब एक्ट्रेस से इस बारे में पूछा गया क्या असल जिंदगी में उन्होंने इन सब चीजों का सामना किया है तो उन्होंने बताया कि अपनी असल जिंदगी में मैंने कभी किसी को धोखा नहीं दिया है बल्कि इसका उल्टा हुआ है और मैंने कई बार धोखा खाया है हालांकि जिस तरह से गानों में दिखाया गया है इस हद तक की बातों का कभी मुझे सामना नहीं करना पड़ा.

इस दौरान जब उनसे फ्यूचर पार्टनर के बारे में बात की गई तो सिंगल नोरा का कहना था कि मैं चाहती हूं कि मेरा पार्टनर ईमानदार हो मेहनती हो और सबसे जरूरी बात कि वो मुझसे प्यार करे.

सिंगल गानों की क्वीन कहलाए जाने पर नोरा का कहना है कि यह अच्छी बात है कि लोगों को इस तरह के गाने पसंद आते हैं लेकिन इसके पीछे मेरे साथ पूरी टीम की मेहनत होती है. उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें म्यूजिक एल्बम की यही बात पसंद है कि इसमें एक्टिंग और डांस दोनों करने को मिलता है और एक आर्टिस्ट के तौर पर यह चीज उन्हें अट्रैक्ट करती है. नोरा का गाना अच्छा सिला दिया हाल ही में रिलीज हुआ है जिसमें वह राजकुमार राव के साथ नजर आ रही हैं और इस गाने को बी प्राक ने गाया है.