Satish Kaushik की मौत के मामले में विकास मालू की पत्नी को भेजा गया नोटिस, की जाएगी पूछताछ

मुंबई : दिग्गज एक्टर और डायरेक्टर सतीश कौशिक (Satish Kaushik) की मौत के मामले में दिल्ली पुलिस लगातार जांच में जुटी हुई है और गड़बड़ी के आरोपों की पड़ताल कर रही है. पुलिस की ओर से बिजनेसमैन विकास मालू की पत्नी शानवी मालू को नोटिस जारी करते हुए पूछताछ के लिए बुलाया गया है. इसके पहले वह फार्म हाउस भी पहुंची थी.


8 मार्च को इसी फार्म हाउस पर एक पार्टी का आयोजन किया गया था और अपनी मौत से 1 दिन पहले एक्टर इस पार्टी में शामिल हुए थे. पुलिस ने यहां के सिक्योरिटी गार्ड से पूछताछ की है साथ ही गार्ड रूम का रजिस्टर भी चेक किया गया है.

बता दें कि शानवी ने एक्टर की मौत के एक दिन बाद सनसनीखेज दावा करते हुए यह कहा है कि उनके पति विकास ने 15 करोड़ के लिए सतीश कौशिक की हत्या कर दी है. यह दावा सामने आने के बाद से पुलिस की जांच पड़ताल तेज हो गई है.

शानवी ने घटना के एक दिन बाद दिल्ली पुलिस आयुक्त को चिट्ठी लिखकर इस मामले में शिकायत की थी और बताया था कि उनके पति ने सतीश कौशिक से 15 करोड़ उधार लिए थे और वापस नहीं देना चाहते थे. मामले में पुलिस का कहना है कि महिला द्वारा लगाए गए धोखाधड़ी के आरोप की जांच की जा रही है. एक्टर की पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी आ गई है और उसमें कार्डियक अरेस्ट होने की जानकारी सामने आई है.