अब हिस्टोरिकल किरदार से दर्शकों का मनोरंजन करेंगे Gurmeet Choudhary, सामने आया इंटेंस लुक

मुंबई : गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) एक ऐसे कलाकार हैं जिन्हें टेलीविजन इंडस्ट्री के अलग-अलग सीरियल में कई सारे किरदार निभाते हुए देखा गया है. अपने राम के किरदार से उन्होंने दर्शकों का दिल जीत लिया था अब वो एक नए अवतार में नजर आने वाले हैं. जल्द ही वह एक हिस्टोरिकल शो में दिखाई देंगे और अपने इंटेंस लुक से दर्शकों को हैरान करेंगे.

नितिन चंद्रकांत देसाई के डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आने वाले शो महाराणा में गुरमीत चौधरी महाराणा प्रताप के किरदार में दिखाई देंगे. कई दिनों से इस बारे में चर्चा की जा रही थी लेकिन अब नितिन नहीं सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इन खबरों की पुष्टि कर दी है. ये कंफर्म हो गया है कि गुरमीत शो में महाराणा प्रताप का किरदार निभाने वाले हैं.

गुरमीत चौधरी का महाराणा प्रताप लुक नितिन ने शेयर किया है जिसे देखने के बाद फैंस इस लुक के दीवाने हो गए हैं. एक्टर के इस इंटेंस और दिलचस्प किरदार को देखने के लिए दर्शक इंतजार नहीं कर पा रहे हैं.

सीरीज कब रिलीज होगी फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन अपने किरदार के बारे में गुरमीत का कहना है कि भारत की जड़ों से जुड़े प्रोजेक्ट में काम करना मेरे लिए सम्मान की बात है. महाराणा प्रताप को उनकी साहस और वीरता के लिए जाना जाता था. मुझे उनके जीवन के बारे में जानने का मौका मिला है और मैं बहुत खुश हूं. मैं नितिन चंद्रकांत देसाई और डिज्नी प्लस हॉटस्टार का शुक्रगुजार हूं.