Abdu Rozik और MC Stan की लड़ाई पर अब Sumbul ने दिया रिएक्शन, हैरान हुए फैंस

मुंबई : बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में अपनी दोस्ती से सुर्खियां बटोरने वाली शिव और साजिद खान की मंडली इन दिनों लगातार चर्चा में बनी हुई है. अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) और एमसी स्टेन (MC Stan) की लड़ाई किसी से छुपी नहीं है. अब्दु ने मीडिया के सामने कई सारे इल्जाम लगाए हैं लेकिन स्टेन ने अब तक इस बारे में कुछ भी नहीं कहा है.

इस बारे में बिग बॉस के कई सारे कंटेस्टेंट अपनी राय रख चुके हैं और अब सुंबुल (Sumbul) को इस बारे में बात करते हुए देखा गया जिस पर एक्ट्रेस ने कहा कि हर सिचुएशन और रिलेशनशिप में एक समय ऐसा होता है जब इस तरह की चीज होती है. एक्ट्रेस ने कहा कि दोस्ती बिल्कुल सच्ची है और हर दोस्ती में लड़ाई झगड़ा चलता रहता है.

एक्ट्रेस को यह कहते हुए देखा गया की लड़ाई इसलिए दिख रही है क्योंकि दोनों बहुत फेमस पर्सनालिटी है वरना किसी को फर्क नहीं पड़ता इसलिए मुझे लगता है कि आज झगड़ा है लेकिन कल सब ठीक हो जाएगा. दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं और एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं.

अपनी मंडली के सदस्यों के बीच की लड़ाई को जिस तरह से सुंबुल ने सपोर्ट किया है वो अंदाज फैंस को काफी पसंद आया है और एक्ट्रेस की इस वीडियो पर कमेंट आने शुरू हो गए हैं. एक यूजर ने लिखा यह होती है पॉजिटिविटी सिचुएशन चाहे कैसी भी हो. दूसरे यूजर ने कहा बहुत ही सुलझे अंदाज में बात की है आज तुम्हारे लिए मन में इज्जत बढ़ गई. इसके अलावा और भी कई कमेंट वीडियो पर सामने आए हैं.