दर्शकों की चहेती अनुपमा की जिंदगी में होगी अब किसकी एंट्री?

मुंबई : स्टार प्लस के पापुलर सीरियल अनुपमा में इस समय काफी दिलचस्प मोड़ आया है. हाल ही में दिखाए गए प्रोमो के साथ यह देखा जा सकता है कि अनुज और अनुपमा छोटी अनु से अलग होने के कारण एक दूसरे की खिलाफ हो जाते है, दोनों अपने जीवन में आए अप्रत्याशित मोड़ से तबाह और बिखर गए हैं और वर्तमान ट्रैक अनुपमा, अनुज, और माया के इर्द-गिर्द घूमता है। माया की एंट्री ने घरवालों की जिंदगी में खलबली मचा दी है. इस प्लॉट के शूरू होने के बाद से दर्शकों ने शो में हाई-वोल्टेज ड्रामा देखा है। अनुपमा के हर नए एपिसोड के साथ दर्शक शो के अपने पसंदीदा किरदारों के जीवन में आने वाले उतार-चढ़ाव का इंतजार करते हैं. 

सीरियल में अनुपमा के साथ भी जो कुछ भी हो रहा है उसे लेकर दर्शक उत्साहित है। ऐसे में अनुपमा के जीवन से अनुज के जाने के बाद, क्या दर्शकों को उसके जीवन में एक नया किरदार देखने को मिलेगा? तो कयासों की मानें तो अनुपमा की जिंदगी में एक नए किरदार की एंट्री होने वाली है. नीना गुप्ता और किरण खेर कुछ ऐसे नाम हैं जिन्हें इसके लिए अपरोच किया गया है और वे इस शो में एक अहम भूमिका में नजर आएंगे। सूत्रों के अनुसार, यह नया किरदार अनुपमा के जीवन को एक आशावादी तरीके से बदलता हुआ दिखाई देगा, उसके लिए एक सपोर्ट सिस्टम बनेगा और अनुपमा ने जिस अंधेरे दौर का सामना किया है, उससे उसे दूर करेगा. 

ऐसे में दर्शक भी अब अनुपमा के जीवन में होने वाली इस नई एंट्री को देखने का इंतजार नहीं कर सकते. 

अनुपमा स्टार प्लस पर एक इंडियन हिंदी लैंगुएज टेलीविजन ड्रामा सीरीज है। डायरेक्टर कट प्रोडक्शंस के बैनर तले राजन शाही और दीपा शाही द्वारा निर्मित यह शो स्टार प्लस पर रात 10 बजे प्रसारित होता है.