टूटी फूटी हिंदी बोलना Nysa Devgan को पड़ा भारी, जमकर हुईं ट्रोल

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgan) की बेटी न्यासा देवगन (Nysa Devgan) हमेशा ही किसने किसी बात को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. उन्हें अक्सर अपने दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए देखा रहता है तो कभी वह अपने ड्रेसिंग सेंस के चलते सुर्खियों में आ जाती हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है और इस वजह से उन्हें जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है. 

न्यासा देवगन हाल ही में एक इवेंट को अटेंड करने के लिए पहुंची थी. यहां वह एनवाई फाउंडेशन के कार्यक्रम में बच्चों को हिंदी में स्पीच देती हुई नजर आई. अपनी स्पीच में वह बच्चों को पढ़ने के लिए बोलती हुई दिखाई दे रही थी लेकिन उनका यह वीडियो उन के ऊपर भारी पड़ गया है. वो ढंग से हिंदी नहीं बोल पा रही है जिसकी वजह से ट्रोलर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए न्यासा की तुलना कैटरीना कैफ से कर दी है और कहा है कि इतनी खराब हिंदी शुरुआत में कटरीना भी नहीं बोलती थी. दूसरे यूजर ने लिखा बिग बॉस चाहते हैं कि आप केवल हिंदी में बात करें. एक अन्य यूजर्स ने कहा कि वाह क्या स्पीच थी. इसके अलावा कई सारे रियाक्षण इस वीडियो पर सामने आ रहे हैं और न्यासा का जमकर मजाक बनाया जा रहा है.