मकराना में लोकतंत्र के महापर्व में अधिकारियों व कर्मचारियों ने दी आहुति, तहसील कार्यालय में स्थित मतदान बूथ पर किया मतदान

मकराना: मकराना तहसील कार्यालय में स्थित मतदान बूथ पर आज बुधवार को लोकतंत्र के महापर्व में अधिकारियों व कर्मचारियों ने आहुति दी है. और मतदान देकर नागरिको से 25 नवंबर को ज्यादा से ज्यादा मतदान देने का आह्वान किया है. आपको बता दें कि अधिकारियों व कर्मचारियों को डाक मत पत्र मिलने के पश्चात मकराना तहसील कार्यालय में स्थित एफसी केंद्र पर 22 नवंबर से 24 नवंबर तक मतदान प्रक्रिया जारी रहेगी. 

जिसमें नागौर जिले के 67 अधिकारी व कर्मचारी मतदान देंगे तथा अन्य जिलों से 50 अधिकारी व कर्मचारी भी मतदान देंगे. ऐसे में कुल 117 मतदाता एफसी केंद्र पर मतदान करेंगे. आज बुधवार को मकराना उपखंड अधिकारी जेपी बेरवा, तहसीलदार कृष्णा शर्मा सहित अन्य अधिकारियों व कर्मचारियों ने मतदान केंद्र पर जाकर अपने मताधिकार का प्रयोग किया है और 24 नवंबर तक सभी अधिकारी व कर्मचारी अपने मताधिकार का प्रयोग कर सकेंगे. 

वहीं मतदान देने के बाद उपखंड अधिकारी जेपी बैरवा ने बताया कि डाक मत पत्र मिलने के बाद जिले के व जिले के बाहर के सभी अधिकारियों व कर्मचारियों ने मतदान कर‌ रहे है. उन्होंने कहा कि मतदान प्रतिशत बड़े इसके लिए स्वीप टीम द्वारा लगातार मतदाता जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है. गत विधानसभा चुनाव में 77 प्रतिशत मतदान हुआ था, इसलिए उन्होंने नागरिकों से अपील की है कि सभी अपने मतदान केंद्र पर 25 नवंबर को जाकर सुबह 7:00 बजे से शाम 6:00 बजे तक मतदान करें. जिससे देश का लोकतंत्र मजबूत होगा. 

उन्होंने कहा कि इस बार 85 प्रतिशत से अधिक मतदान हो, इसके लिए नागरिकों को जागरूक किया जा रहा है. मतदान देने के पश्चात उपखंड अधिकारी जेपी बेरवा, तहसीलदार कृष्णा शर्मा व नायब तहसीलदार ने उंगली पर स्याही लगी हुई दिखाकर नागरिकों से ज्यादा से ज्यादा मतदान करने की अपील की है.