OMG 2 का टीज़र हुआ रिलीज़, अक्षय कुमार दिखे शिव के अवतार में

मुंबई : अक्षय कुमार ने सोमवार, 11 जुलाई को अपनी अगली फिल्म का टीज़र जारी किया. उनकी अगली फिल्म ओएमजी 2, 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है. रोंगटे खड़े कर देने वाले बैकग्राउंड स्कोर के साथ, टीज़र में अक्षय को भगवान शिव के अवतार को दिखाया गया है, जो रक्षा करने के लिए आए हैं. और उनके आने से उनके भक्त पंकज त्रिपाठी को उनके जीवन की सभी बाधाओं से मुक्ति मिलती है. टीज़र को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा करते हुए, अक्षय ने लिखा कि रख विश्वास. #ओएमजी2टीजर अभी जारी. #ओएमजी2 11 अगस्त को सिनेमाघरों में. 

प्रशंसकों ने टीज़र की सराहना की और उनमें से एक ने लिखा कि यह ऐतिहासिक होगा. अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी बॉलीवुड के दो प्रतिभाशाली अभिनेता हैं. इस ब्लॉकबस्टर के लिए इंतजार नहीं कर सकते. हर हर महादेव, जबकि एक अन्य ने लिखा कि टीज़र से सकारात्मक भावनाएं आ रही हैं. अक्षय कुमार को धमाकेदार वापसी करते हुए देखना वाकई अच्छा है.

ओएमजी आई थी 2012 में: 

ओएमजी 2, 2012 की व्यंग्यपूर्ण कॉमेडी-ड्रामा ओएमजी- ओह माय गॉड! की अगली कड़ी है. जिसमें अक्षय कुमार ने कृष्ण वासुदेव यादव का किरदार निभाया था, जो अंत में भगवान कृष्ण के रूप में प्रकट होता है. परेश रावल, मिथुन चक्रवर्ती, महेश मांजरेकर, ओम पुरी, मुरली शर्मा और गोविंद नामदेव ने बाकी किरदार निभाए थे.

11 अगस्त को 2 ब्लॉकबस्टर सीक्वल होंगी आमने सामने:

आगामी सीक्वल, जिसमें यामी गौतम भी हैं, बॉक्स ऑफिस पर सनी देओल और अमीषा पटेल-स्टारर देशभक्ति ड्रामा गदर 2 के साथ टकराएंगी, जो 2001 में इसी नाम की ब्लॉकबस्टर फिल्म का सीक्वल है. रणबीर कपूर की एनिमल भी इसी तारीख पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसे 1 दिसंबर तक के लिए टाल दिया गया है.

साउथ की 2 फिल्मों से भी मिलेगी टक्कर: 

दोनों हिंदी फिल्मों को साउथ की दो फिल्मों से भी टक्कर मिलेगी. रजनीकांत की एक्शन कॉमेडी जेलर, जिसमें तमन्ना भाटिया, मोहनलाल, जैकी श्रॉफ और शिव राजकुमार जैसे कई कलाकार शामिल हैं, 10 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी और चिरंजीवी की एक्शन फिल्म भोला शंकर, जो अजित कुमार की 2015 की तमिल फिल्म वेदालम की रीमेक है, भी रिलीज होगी. 11 अगस्त को सिनेमाघरों में पहुंचें.