OMG 2 का ट्रेलर हुआ लॉन्च, शिव के दूत के रूप में नजर आए अक्षय कुमार

मुंबई : काफी इंतज़ार के बाद आखिरकार OMG 2 का ट्रेलर आ गया है. अक्षय कुमार को 'शिव के दूत' के रूप में दिखाया गया है, वहीं यह फिल्म अपने बेटे की शिक्षा के अधिकार के लिए एक व्यक्ति की लड़ाई की कहानी है, और इस शख्स का किरदार पंकज त्रिपाठी ने निभाया है.

ट्रेलर की शुरुआत भगवान शिव से होती है, जो अपने वफादार नंदी से अपने एक दूत को पंकज के कांति शरण मुद्गल की मदद के लिए भेजने के लिए कहते हैं, जिनके बेटे को 'अश्लील' कृत्य के लिए स्कूल से निकाल दिया गया है. कांति ने अदालत में मामला दायर किया है लेकिन वह प्रतिवादी और अभियोक्ता दोनों हैं. यामी गौतम, एक वकील के रूप में, अदालत कक्ष में कांति से भिड़ जाती हैं और शिव के दूत उन्हें सही रास्ते पर ले जाते हैं.

सेंसर बोर्ड ने लगाई थी फिल्म पर रोक: 

अमित राय द्वारा निर्देशित, ओएमजी 2 को सनी देओल की आगामी एक्शन फिल्म गदर 2 के साथ एक बड़े बॉलीवुड टकराव का सामना करना पड़ेगा. निर्माताओं द्वारा फिल्म के पोस्टर और टीज़र का अनावरण करने के बाद से ओएमजी 2 रडार पर है. कई रिपोर्टों में दावा किया गया कि फिल्म को सेंसर बोर्ड ने रोक दिया था क्योंकि समिति फिल्म के धार्मिक विषय के कारण अतिरिक्त सतर्क रहना चाहती थी.

पिछले महीने टीज़र किया जारी: 

ओएमजी 2 परेश रावल और अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म ओएमजी: ओह माय गॉड का सीक्वल है. मूल फिल्म में अक्षय ने भगवान कृष्ण का किरदार निभाया था. पिछले महीने, फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म का एक मिनट 26 सेकंड का टीज़र जारी किया था, जिसमें ओएमजी 2 की दुनिया की झलक दिखाई गई थी.

ट्रेलर बुधवार को होने वाला था लॉन्च: 

ट्रेलर बुधवार को लॉन्च होना था, लेकिन कला निर्देशक नितिन देसाई के सम्मान में इसमें देरी हुई, जो पहले ही दिन मृत पाए गए थे. अक्षय ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपडेट शेयर किया. "नितिन देसाई के निधन के बारे में जानकर अविश्वसनीय दुख हुआ. वह प्रोडक्शन डिजाइन के दिग्गज थे और हमारी सिनेमा बिरादरी का एक बड़ा हिस्सा थे. उन्होंने मेरी कई फिल्मों में काम किया. यह एक बहुत बड़ी क्षति है. सम्मान के साथ, हम उन्होंने ट्वीट किया कि ओएमजी 2 का ट्रेलर आज रिलीज नहीं किया जा रहा है. इसे कल सुबह 11 बजे लॉन्च किया जाएगा. ओम शांति.