दिवाली के अवसर पर पीएम मोदी, राहुल गांधी से लेकर खरगे समेत तमाम नेताओं ने दी बधाई, सुख-समृद्धि की करी कामना

नई दिल्लीः आज 12 नवंबर को संपूर्ण देश में उत्साह और हर्सोल्लास के साथ दिवाली मनायी जा रही है. मिलन के इस महा पर्व पर सभी लोग अपने अपने करीबियों को बधाईयां दे रहे है. इसी कड़ी में आज राजनेताओं ने भी सभी देशवासियों को बधाई दी. 

पीएम मोदी ने दी शुभकामनाएंः
पीएम मोदी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर लोगों को शुभकामनाएं देते हुए लिखा सभी को दिवाली की शुभकामनाएं! यह विशेष त्योहार खुशी, समृद्धि और स्वस्थ जीवन लेकर आए. 

नफरत का अंधेरा मिट जाए- राहुल
वहीं कांग्रेस नेत राहुल गांधी ने ट्विटर पर लिखा कि झूठ, अन्याय और नफरत का अंधेरा मिट जाए. हमारा भारत सत्य, न्याय और प्रेम से प्रकाशित हो. 

त्योहार सभी के जीवन में सुख-शांति लाए- खरगे 
कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं की ओर से दिवाली की शुभकामनाएं देते हुए कहा मेरी और कांग्रेस पार्टी के सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं की ओर से आपको दिवाली की हार्दिक शुभकामनाएं. रोशनी का यह अनोखा त्योहार आपके जीवन में सुख, शांति, समृद्धि और खुशहाली लाए. उन्होंने आगे कहा हमारी एकमात्र इच्छा है कि समाज में प्रेम, भाईचारा, सद्भाव और सौहार्द बना रहे. हम सभी अन्याय, अज्ञानता और भेदभाव के खिलाफ लड़ते रहें और खुशहाल आशाओं का दीपक जलता रहे.

सीएम योगी ने दी बधाईः
वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी रोशनी के इस त्योहार पर प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं दीं और कहा भगवान श्री राम और माता जानकी के आशीर्वाद से यह पवित्र त्योहार आप सभी के जीवन को सुख, समृद्धि, सौभाग्य और स्वास्थ्य की श्वेत रोशनी से रोशन करे. जय श्री राम!