जोधपुर में एक और मासूम से दुष्कर्म की घटना, निजी स्कूल के चपरासी पर दुष्कर्म का आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

जोधपुर: जोधपुर के बनाड़ पुलिस थाना क्षेत्र में 7 साल की मासूम को अपना शिकार बनाने वाले निजी स्कूल के चपरासी को पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए सांचौर से गिरफ्तार किया है. पुलिस कमिश्नर रविदत्त गौड़ के निर्देशन में इस मामले को लेकर डिप्टी पुलिस कमिश्नर अमृता दुहन लगातार मॉनिटरिंग कर रही थी. आखिरकार उदय मंदिर पुलिस थाने की तरह ही बनाड़ पुलिस थाने की टीम ने तत्परता दिखाते हुए इस कार्रवाई को अंजाम दिया है. उधर कल नाबालिग के साथ जिन 3 दरिंदों ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. आज उन्हें अदालत में पेश किया गया. जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. 

बनाड़ पुलिस थाने की प्रशिक्षु अधिकारी मीनाक्षी सहारण ने जानकारी देते हुए बताया कि प्राइवेट स्कूल में चपरासी 7 साल की मासूम बच्ची से कई दिनों से छेड़छाड़ कर रहा था. मां ने बच्ची की यूनिफॉर्म पर ब्लड देखा तो पूछा. मासूम ने बताया कि चपरासी अंकल ने गंदा काम किया. यह सुन मां के पैरों तले जमीन खिसक गई. मामला जोधपुर जिले के बनाड़ थाना इलाके का है.यहां प्राइवेट स्कूल का चपरासी अशोक मेघवाल मासूम बच्ची के साथ रेप कर रहा था. चपरासी ने बच्ची को इस तरह धमका रखा था कि अगर वह किसी को बताएगी तब वह उसकी मां को मार देगा. 

इस पर डरी सहमी बच्ची ने किसी को वारदात के बारे में नहीं बताया.उसकी मां जब स्कूल यूनिफॉर्म धो रही थी तब खून के धब्बे देखे. मां ने अपनी बेटी को बुला कर पूछा तो पहले वह कुछ नहीं बोली. मां ने फिर से उसे पूछा और प्यार से गोद में बैठाकर सहलाया तो वह रो पड़ी. उसने स्कूल में चपरासी की हरकत बताई. तब मां के पैरों तले से जमीन खिसक गई.उसने तुरंत बनाड़ थाने में पहुंचकर मामला दर्ज करवाया. जब बच्ची से मां ने पूछा तब उसने बताया कि पहले भी दो बार चपरासी अंकल ने ऐसा किया था.बनाड़ थाने में मामला दर्ज कर तुरंत एक्शन लेकर रविवार को स्कूल के चपरासी को गिरफ्तार कर लिया.मामले की जांच एसीपी सिकाऊ निशांत भारद्वाज कर रहे हैं. मामला 14 जुलाई शुक्रवार को दर्ज किया गया.मां ने पहले बेटी से बात की.बच्ची ने राे-रो कर मां को बताया और बोला कि चपरासी अंकल ने गंदा काम किया.दर्द हुआ तो वह रोती रही.लेकिन अंकल नहीं माने.

...फर्स्ट इंडिया के लिए जोधपुर से राजीव गौड़ की रिपोर्ट